Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 10 घायल

MP Accident News: पुलिस ने बताया कि दुर्घटना जबलपुर जिले में सिहोरा-मझगवां सड़क पर हुई. हादसा कैसे हुए पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Latest News
MP: जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 10 घायल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बुधवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हुआ है. सवारियों से भरे एक ऑटो रिक्शा को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना बुधवार शाम सिहोरा-मझगवां सड़क पर हुई. जबलपुर के जिलाधिकारी दीपक सक्सेना ने हादसे में 4 पुरुषों और 3 महिलाओं सहित सात लोगों की मौत की पुष्टि की है. सक्सेना ने कहा कि इस दुर्घटना में छह पुरुषों और चार महिलाओं सहित दस अन्य लोग घायल हो गए. सभी मृतक और घायल पड़ोसी प्रतापपुर गांव के निवासी हैं. घायलों को इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल भेजा गया है.

तमिलनाडु में 4 लोगों की मौत
ऐसा ही एक हादसा तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में हुआ. जहां एक ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो जाने की घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी. जिनमें दो लड़कियां भी शामिल थीं. पुलिस ने बताया कि ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल दूर जा गिरी और विपरीत दिशा से आ रही एक लॉरी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कन्नन (40), उसकी बच्चियों मारेश्वरी (14), सम्मेरा (7) और उसकी 60 वर्षीय सास अंडाल के रूप में हुई है. कन्नन तिरुनेलवेली के पास एक गांव का रहने वाला था. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement