Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kaali Poster Controversy: ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को दी माफी की नसीहत, कहा- गलतियां सुधारी जा सकती हैं

महुआ मोइत्रा ने Kaali Poster Controversy को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद अब ममता बनर्जी ने इशारों में ही महुआ को माफी मांगने की नसीहत दे दी है.

Kaali Poster Controversy: ममता बनर्जी ने महुआ मोइत्रा को दी माफी की नसीहत, कहा- गलतियां सुधारी जा सकती हैं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मां काली के विवादित पोस्टर को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) ने विवादित बयान दिया था जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क उठा था. वहीं इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने इशारों में ही महुआ मोइत्रा को माफी मांगने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि गलतियों का सुधारा भी जा सकता है. ममता के इन बयानों को महुआ से संबंधित माना जा रहा है. 

ममता बनर्जी ने दी नसीहत

महुआ मोइत्रा का नाम लिए बिना ही ममता बनर्जी ने ही कहा,"हम जब काम करते हैं तो गलतियां भी करते हैं लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है. कुछ लोग तमाम अच्छे कामों को नहीं देखते हैं और अचानक चिल्लाना शुरू कर देते हैं. नकारात्मकता हमारे दिमाग के सेल्स को प्रभावित करती है. इसलिए सकारात्मक विचार ही मन में लाएं."

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उस वक्त मुसीबत में घिर गई थीं जब मां काली के विवादित पोस्टर को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने फिल्म निर्देशक को अपना समर्थन दिया था. वहीं महुआ मोइत्रा के बयान पर टीएमसी के खिलाफ भाजपा और हिंदू संगठन एक जुट होकर विरोध कर रहे थे. इसके चलते महुआ के बयान से टीएमसी ने दूरी बना ली थी और इसे उनका निजी बयान बता दिया था.

ED ने वीवो पर की बड़ी कार्रवाई, 48 ठिकानों पर रेड में जब्त किए 465 करोड़ रुपये

महुआ मोइत्रा अपने बयान पर कायम

इस पूरे विवाद में पार्टी में अलग-थलग पड़ने पर महुआ काफी आक्रोशित हो गई थीं. हालांकि महुआ मोइत्रा का कहना है कि वह अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. इस पूरे प्रकरण के बीच यह स्थिति भी आ गई थी कि यह कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या महुआ मोइत्रा पार्टी भी छोड़ सकती हैं क्योंकि उन्होंने टीएमसी के ट्विटर हैंडल को भी अनफॉलो कर दिया था.

इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट किया था और अपने आलोचकों पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा, "मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती जहां हिंदू धर्म के बारे में भाजपा का एकाधिकारवादी पितृसत्तात्मक ब्राह्मणवादी दृष्टिकोण प्रबल होगा और हममें से बाकी लोग उसी के इर्द-गिर्द घूमें. मैं इस पर मरने तक कायम रहूंगी। एफआईआर दर्ज करो- मैं हर अदालत में उसका सामना करूंगी."

लालू यादव के लिए दवा के साथ दुआ का दौर शुरू, पटना में फूट-फूट कर रो पड़े कार्यकर्ता

विवादित पोस्टर का किया समर्थन

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में महुआ मोइत्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसके चलते विवाद बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि एक टीवी चैनल में कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वो मा काली के पोस्टर के साथ हैं क्योंकि वो मां काली को मांस खाने वाली और शराब पीने वाली देवी के तौर पर देखती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement