Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Meerut: प्रेमिका से बात कर युवक ने लगाई फांसी, धर्म परिवर्तन का है मामला

जानकारी के मुताबिक युवक पर उसकी प्रेमिका और परिजन उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे थे जिससे वह अवसाद में चला गया था.

Meerut: प्रेमिका से बात कर युवक ने लगाई फांसी, धर्म परिवर्तन का है मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं. यहां पहले एक 23 वर्षीय युवक ने पहले अपनी लिव पार्टनर से बातचीत की. इसके बाद शख्स ने फांसी से फंदे से लटककर जान दे दी. ऐसे में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में पुलिस ज्यादा सावधानी बरत रही है इसकी वजह धर्मांतरण हैं. जानकारी के मुताबिक युवक  का मुस्लिम लड़की से अफेयर था और वह उसी के साथ ही रह रहा था.

जानकारी के मुताबिक युवक का मुस्लिम लड़की से काफी लंबे समय से प्रेम संबंध जारी है और उनका एक बच्चा भी है. लड़की और उसके परिजन युवक पर ही धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे. ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इन परिस्थितियों के चलते ही दुष्यंत नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. अगर तहरीर आएगी तो मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी.

LIC AAO पोस्ट के लिए बंपर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट, ऐसे करें अप्लाई  

बता दें कि यह मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के चित्रकूट कॉलोनी का है. यहां रहने वाला दुष्यंत डी.जे. बजाने का काम करता था. शनिवार रात उसने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो पता चला कि उसने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. 

कौन है वो पुलिसवाला जिसने सरेआम ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर चलाई गोलियां, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

युवक के परिजनों का कहना है कि उसका तीन-चार साल से एक मुस्लिम लड़की से अफेयर था और वह उसके साथ ही रह रहा था. उनका एक बच्चा भी है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि दुष्यंत पर लड़की और उसके परिजन धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहे थे. जिसके चलते वह डिप्रेशन में था. इसके चलते उसने पहले रात में अपनी प्रेमिका से फोन पर 40 मिनट पर बात की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement