Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Murder Case: निक्की की मौत से पहले आखिरी 12 घंटों में क्या-क्या हुआ? साहिल ने खोले राज

निक्की मर्डर केस की गुत्थी अब खुद साहिल गहलोत सुलझा रहा है. वह पुलिस के सामने अपने सारे गुनाह कबूल कर रहा है.

Nikki Murder Case: निक्की की मौत से पहले आखिरी 12 घंटों में क्या-क्या हुआ? साहिल ने खोले राज

Nikki Yadav and Sahil Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: निक्की मर्डर केस का मुख्य आरोपी साहिल गहलोत पुलिस के साथ पूछताछ में एक के बाद एक कई राज खोल रहा है. उसने निक्की को दिनदहाड़े मार डाला था. सड़क के किनारे भारी भीड़ थी, तब भी साहिल ने बिना डरे अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी. वह कबूल भी चुका है कि दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी की थी. 

निक्की के कत्ल के बाद उसने लाश को सीट बेल्ट से बांध दिया. तब सुबह के 9 बज रहे थे फिर भी साहिल के हाथ नहीं कांपे. उसे लोगों से डर नहीं लगा. उसने नजफगढ़ के मित्राऊं में स्थित अपने ढाबे में लड़की की लाश को फ्रिज में रख दिया.

मर्डर वाले दिन क्या-क्या हुआ?

9 फरवरी को नजफगढ़ के पास साहिल गहलोत की सगाई थी. लड़की का परिवार भी मौजूद था. सगाई के बाद साहिल ने अपनी होने वाली पत्नी की तस्वीरें शेयर कीं. साहिल की सगाई की तस्वीर देखते ही निक्की ने नाराजगी जताई थी. साहिल के पास वह लगातार फोन कर रही थी. साहिल ने कहा था कि वह रात में उससे मिलेगा.

साहिल अपनी सगाई की रस्म निपटाने के बाद रात में 1 बजे से घर से निकला. वह कार लेकर बिंदापुर निक्की के पास चला गया. निक्की से लड़ाई हुई तो वह उसे कार में बैठाकर लेते गया. उसने अपने साथ सामान भी रखा था. 

Nikki Murder Case: निक्की से 2020 में ही शादी कर चुका था साहिल, क्या दूसरी शादी बनी हत्या की वजह? पढ़ें इनसाइड स्टोरी

दोनों कार में झगड़ पड़ते हैं. वहां से गोवा का ट्रिप दोनों प्लान करते हैं. दोनों देर रात निजामुद्दीन पहुंचते हैं. आनंद विहार जाकर मामला हद से ज्यादा बढ़ गया. दोनों ने हिमाचल जाने का प्लान भी डिसकस किया. साहिल वहां जाने से इनकार कर दिया और साहिल के फोन पर बार-बार घरवालों का फोन आता रहा. 

Nikki Yadav Murder: आरोपी साहिल ने कबूला, 9 फरवरी को 'डेट' के बाद की थी हत्या

साहिल भड़क गया और अचानक डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया. सुबह करीब 9 बजे निक्की का कत्ल हो चुका था. साहिल गहलोत ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

आर्य समाज मंदिर में निक्की के साथ शादी रचा चुका था साहिल 

निक्की यादव, साहिल गहलोत की लिव-इन पार्टनर नहीं, पत्नी थी, जिसे उसने मौत के घाट उतार दिया. निक्की मर्डर केस में पुलिस के नए दावे हैरान करने वाले हैं. साहिल गहलोत और निक्की यादव ने अक्टूबर 2020 में ही शादी कर ली थी. दोनों ने नोएडा स्थित एक मंदिर में सात फेरे लिए थे. साहिल का परिवार दोनों की शादी का विरोध कर रहा था.  

क्यों हुई निक्की यादव की हत्या?

निक्की यादव की शादी को साहिल का परिवार मान्यता नहीं दे रहा था. साहिल के परिवार ने दिसंबर 2022 में उसकी शादी तय कर दी. लड़की के परिवार को रत्तीभर ये खबर नहीं थी कि साहिल शादीशुदा है और निक्की उसकी पत्नी है. पुलिस को जब मैरिज सर्टिफिकेट मिला तो पुलिस भी हैरान रह गई. साहिल ने अपनी ही पत्नी की जान डेटा केबल से गला घोंटकर ले ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement