Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अपमान करना कमजोरी की निशानी, ताकत नहीं...' स्मृति ईरानी का जिक्र कर राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात

Rahul Gandhi Appeal For Smriti Irani: राहुल गांधी ने कहा कि हार जीत जीवन का एक हिस्सा है. हमें स्मृति ईरानी हो या कोई अन्य नेता अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए.

Latest News
'अपमान करना कमजोरी की निशानी, ताकत नहीं...' स्मृति ईरानी का जिक्र कर राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात

Rahul Gandhi and Smriti Irani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी नेता स्मृति ईरानी को लेकर एक अपील की है. जिसको लेकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कोई भी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल न करें. उन्होंने कहा कि हार जीत जीवन का एक हिस्सा है, लेकिन हमें बुरा व्यवहार करने से बचना चाहिए.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया, 'जीवन में हार-जीत लगी रहती है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वो स्मृति ईरानी जी या किसी अन्य नेता को लेकर अपमानजनक भाषा का उपयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें.’ उन्होंने कहा कि लोगों को नीचा दिखाना और अपमान करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं.'

राहुल गांधी ने यह अपील ऐसे समय की है जब स्मृति ईरानी के अपना आधिकारिक आवास खाली किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तंज कस रहे हैं. इस दौरान कुछ लोग अपमानजनक भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि स्मृति ईरानी हारने से पहले राहुल गांधी और कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा के खिलाफ बहुत अपमानजनक बातें कही थीं.

स्मृति ने सरकारी बंगला किया खाली
स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट पर मिली हार के बाद अपना आधिकारिक आवास खाली कर दिया है. स्मृति को दिल्ली के लुटियंस क्षेत्र में 28, तुगलक क्रीसेंट स्थित अपना सरकारी आवास मिला हुआ था. पूर्व मंत्रियों एवं सांसदों को नई सरकार के गठन के एक महीने के अंदर सरकारी आवास खाली करना होता है. 

हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय सीट पर स्मृति को कांग्रेस के किशोरी लाल शर्मा ने 1 लाख 67 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement