Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'RSS-BJP मेरे गुरु' पर राहुल गांधी से बोले हिमंत बिस्व सरमा- नागपुर भी जाओ और गुरु दक्षिणा दो

Rahul Gandhi RSS BJP My Guru: राहुल गांधी ने आरएसएस और बीजेपी को गुरु बताया तो हिमंत बिस्व सरमा ने मांग ली गुरु दक्षिणा.

'RSS-BJP मेरे गुरु' पर राहुल गांधी से बोले हिमंत बिस्व सरमा- नागपुर भी जाओ और गुरु दक्षिणा दो

Rahul Gandhi & Himanta Biswa Sarma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी और आरएसएस (RSS) तो उनके गुरु हैं. राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि ये लोग मुझे सिखाते हैं कि क्या नहीं करना है. उन्होंने बीजेपी से अपील की है कि वह उन पर और तेज हमले करे. अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को जवाब देते हुए हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा है कि अगर आरएसएस को गुरु मानते हैं तो नागपुर भी जाना चाहिए. पुराने कांग्रेसी रह चुके हिमंत ने राहुल गांधी से कहा है कि उन्हें गुरु दक्षिणा भी देनी चाहिए.

भारत जोड़ो यात्रा की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी ने कहा, मैं आरएसएस और बीजेपी के लोगों को शुक्रिया करना चाहता हूं क्योंकि वे जितने हमले करते हैं उतना हमें सुधार करने का मौका मिलता है. मैं चाहता हूं कि वे और जोर से हमले करें ताकि कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा अच्छे से समझ आए. मैं इन लोगों को अपना गुरु मानता हूं क्योंकि ये मुझे रास्ता दिखा रहे हैं. ये अच्छे से ट्रेनिंग दे रहे हैं कि क्या नहीं करना चाहिए."

यह भी पढ़ें- राहुल ने RSS और बीजेपी नेताओं को बताया गुरु, बोले- इनके अटैक करने से होता है फायदा

राहुल गांधी ने RSS और बीजेपी को कहना अपना गुरु
अब बीजेपी नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने राहुल गांधी को जवाब दिया है. हिमंत ने कहा, "अगर वह बीजेपी को गुरु मानते हैं तो उन्हें नागपुर भी जाना चाहिए. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आरएसएस और बीजेपी को अपना गुरु न मानें बल्कि 'भारत माता' के झंडे को गुरु मानें. नागपुर में उनका स्वागत है और आएं तो झंडे के सामने गुरु दक्षिणा भी चढ़ाएं."

यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत के वफादार वापस लेंगे इस्तीफा, जल्द करेंगे स्पीकर से मुलाकात

सुरक्षा के बारे में पूछे गए सवाल और कोरोना को लेकर आई चिट्ठी के बारे में राहुल गांधी ने कहा, "जब बीजेपी के नेता बुलेट प्रूफ गाड़ी से बाहर आते हैं तो कोई चिट्ठी नहीं आती. उनके नेताओं ने रोड शो किए, खुली जीप में गए जो कि प्रोटोकॉल के खिलाफ है. उनके लिए प्रोटोकॉल अलग है और मेरे लिए अलग. CRPF जानती है कि मेरे लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement