Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अखिलेश यादव का BJP पर हमला- जब मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ED को करती है आगे

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी साजिश करने वाली पार्टी है. बीजेपी कांग्रेस की ही नीति पर आगे बढ़ रही है.

अखिलेश यादव का BJP पर हमला- जब मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ED को करती है आगे

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) को साजिश करने वाली पार्टी करार दिया है. सपा अध्यक्ष ने कहा है कि बीजेपी के पास करने को कोई विकास कार्य नहीं है और इसी वजह से वह सत्ता के लिए साजिश कर समाज में दूरियां बनाये रखना चाहती है. 

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी मुद्दों का सामना नहीं कर पाती है तो ईडी को आगे कर देती है. यही काम पहले कांग्रेस (Congress) करती थी अब बीजेपी (BJP) कर रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी में दम है तो भ्रष्टाचार में लिप्त अपने लोगों की ईडी (ED) की जांच कराए. 

Akhilesh Yadav पर राजभर ने लगाया बड़ा आरोप, मुसलमानों के हक को लेकर कही बड़ी बात


'GST, महंगाई और बैंक डूबने पर भड़के अखिलेश यादव'

अखिलेश यादव ने जीएसटी, महंगाई और बैंक डूबने के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा. उत्तर प्रदेश में ट्रांसफर पर भड़के विवाद पर उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से तबादले-नियुक्तियों में इतना भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ जितना बीजेपी सरकार में हुआ. 

जन्माष्टमी से पहले दूध-दही पर GST लगाकर BJP ने भक्तों को पहुंचाई चोट', अखिलेश यादव का तंज

'फूट डालो-राज करो की नीति पर आगे बढ़ रही BJP'

अखिलेश यादव पर शिवपाल यादव की टिप्पणी पर उन्होंने कहा, 'बीजेपी से कोई महंगाई-भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सवाल न कर सके, इसलिये दूसरों को आगे कर रही. विपक्ष एकजुट ना रहे इसलिये किसी को आगे बढ़ा देती है. यह एक तरह ‘फूट डालो, राज करो की नीति है.'

शिवपाल-राजभर को गठबंधन से बाहर करने के मूड में सपा, कहा- जहां सम्मान मिले वहां चले जाएं

'गंगा की सफाई पर खर्च करोड़ों लेकिन गंगा साफ नहीं'

अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा की सफाई पर करोड़ों रुपये खर्च हुए लेकिन गंगा साफ नहीं हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ गए, दूध, दही और सूजी पर जीएसटी लगा दिया. पार्टी कार्यालय में संगठन की बैठक में यादव ने सदस्यता अभियान पर जोर देने को कहा. उन्होंने कहा कि जल्द ही गांव-गांव जाकर सपा के सदस्यों से मुलाकात करूंगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement