Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashmir Killings का चुन-चुनकर बदला ले रहे सुरक्षाबल, दो और आतंकियों को किया ढेर

Shopian Encounter Today: सुरक्षाबलों ने शोपियां में हुए एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है. इनके पास से हथियार भी मिले हैं.

Kashmir Killings का चुन-चुनकर बदला ले रहे सुरक्षाबल, दो और आतंकियों को किया ढेर

शोपियां एनकाउंटर में ढेर हुए दो आतंकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर में एक के बाद एक हत्याओं और टारगेट किलिंग के बाद अब आर्मी और पुलिस का पलटवार जारी है. लगभग हर दिन एनकाउंटर हो रहे हैं और आतंकियों को मार गिराया जा रहा है. अब एक ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने उन दो आतंकियों को ढेर कर दिया है जो बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल थे. बुधवार तड़के शोपियां में हुए इस एनकाउंटर (Shopian Encounter) में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया गया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि शोपियां के कंजिउलार इलाके में देर रात ही यह एनकाउंटर शुरू हो गया था. पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों की टीम ने आतंकियों को इस इलाके में घेर लिया था. इस एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया गया. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार एनकाउंटर चल रहे हैं और एक हफ्ते में दर्जनों आतंकियों को मारा जा चुका है.

यह भी पढ़ें-  गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को लेकर मानसा पहुंची पंजाब पुलिस, कोर्ट ने दी 7 दिन की रिमांड

बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल आतंकी हुए ढेर
पुलिस के आईजी ने बताया, 'मारे गए आतंकियों में एक की पहचान शोपियां के रहने वाले जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है. वह 2 जून को कुलगाम जिले में बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल था. इसके अलावा वह कई अन्य अपराधों में भी शामिल था.'

यह भी पढ़ें- Bengluru से पकड़ा गया हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी, कश्मीर में टारगेट किलिंग से है कनेक्शन

जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से बताया गया कि दूसरे आतंकी की पहचान तुफैल गनाई के रूप में हुई है. इन आतंकियों के पास से एक AK 47 राइफ़ल और एक पिस्टल के अलावा कई हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं. इसके अलावा कई अन्य सामग्रियां भी बरामद की गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement