Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: ब्रेकअप करना चाहती थी श्रद्धा, आफताब ने कर दिया बेरहमी से कत्ल

Shraddha Murder Case: 3-4 मई श्रद्धा और आफताब के बीच झगड़ा हुआ था. श्रद्धा मारपीट से तंग आकर आफताब को छोड़ना चाहती थी.

Shraddha Murder Case: ब्रेकअप करना चाहती थी श्रद्धा, आफताब ने कर दिया बेरहमी से कत्ल

श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः श्रद्धा वलकर हत्याकांड (Shraddha walkar) में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की पूछताछ में नया खुलासा हुआ है. आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा उससे ब्रेकअप करना चाहती थी. यही बात उसे नागवार गुजर रही थी. आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने की पूरी प्लानिंग की थी. जैसे ही उसे मौका मिला उसने श्रद्धा की हत्या कर दी.  

पूछताछ में सामने आया है कि आफताब लगातार श्रद्धा के साथ मारपीट करता था. रोज-रोज होने वाली इस मारपीट से वह तंग आ गई. इसी से आहत होकर उसने आफताब से ब्रेकअप का मन बना लिया था. मौत से कुछ दिनों पहले 3-4 मई को ही श्रद्धा ने आफताब को छोड़ने का मन बना लिया था. जब आफताब को इसकी जानकारी मिली तो उसने श्रद्धा की हत्या कर दी. 

बैडरूम, बाथरूम और किचन में मिले खून के धब्बे
श्रद्धा मामले की जांच कर रही एफएसएल की टीम को आफताब के घर में किचन से लेकर बैडरूम और बाथरूम में खून के धब्बे मिले हैं. इससे पहले भी फॉरेंसिक टीम को कई जगहों पर खून के धब्बे मिले थे. पिछले दिनों श्रद्धा के शव के बरामद टुकड़ों से उसके पिता का डीएनए भी मैच हो गया था. हालांकि पुलिस को जांच में अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिल पाया है. 

ये भी पढ़ेंः आफताब पर हमले का कल सुबह ही बन गया था प्लान, पूछताछ में आरोपियों का बड़ा खुलासा

1 दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट
आरोपी आफताब पूनावाला का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट किया जाएगा. दिल्ली पुलिस ने बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पीटल से इसके लिए रिक्वेस्ट की थी. अस्पताल की ओर से उसे 1 दिसंबर के लिए अपॉइंटमेंट मिल गया है. बता दें कि एक दिन में सिर्फ एक ही शख्स का नार्को टेस्ट किया जाता है. उत्तर भारत में बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पीटल इकलौती जगह है जहां नार्को टेस्ट की सुविधा है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement