Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: बरेली के सरकारी स्कूल में कराई जा रही इस्लामिक प्रार्थना, देखें वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद दोनों टीचर्स को बीएसए ने किया निलंबित. हिंदू संगठनों ने दर्ज कराई एफआईआर.

UP: बरेली के सरकारी स्कूल में कराई जा रही इस्लामिक प्रार्थना, देखें वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सरकारी स्कूल (Government School) में इस्लामिल विधि से प्रार्थना कराने पर पुलिस ने दो स्कूल टीचर्स के लिए खुलाफ एफआईआर दर्ज की है. स्कूल में समेरे अल्लाह बुराई से बचाना प्रार्थना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद हिंदू संगठनों ने केस दर्ज कराया. संगठनों का आरोप है हि मुस्लिम टीचर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. प्रार्थना का वीडियो वायरल होने पर दोनों टीचरों के​ खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं बीएसए ने दोनों टीचर्स को निलंबित कर दिया है. 

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्थि​त फरीदपुर के कमला नेहरू स्कूल का है. यहां एक स्थानीय हिंदू संगठन ने आरोप लगाया कि सरकारी स्कूल के टीचर नायक सिद्दीकी और शिक्षामित्र वजरूद्दीन जानबूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नियत से प्रार्थना करा रहे हैं. बच्चों के विरोध करने पर उन्हें डांटा गया कि आपको प्रार्थना करनी है. आरोप है कि टीचर छात्रों को इस्लाम धर्म की तरफ प्रेरित कर रहे हैं. प्रार्थना का वीडियो वायरल होते ही दोनों आरोपी टीचरों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस और विभाग ने कार्रवाई शुरू कर दी. 

पुलिस ने दर्ज किया केस, जांच में जुटी टीम

इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों टीचर्स के​ खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपी टीचर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्रार्थना का एक वीडियो भी मिला है. जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे. उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement