Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: तीसरी कक्षा की मासूम को आया Heart Attack, स्कूल में खेलते समय हुई मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तीसरी कक्षा की छात्रा को हार्ट अटैक आ गया. खेलते-खेलते अचानक बच्ची बेहोश होकर गिर गई और उसकी सांसें थम गईं.

Latest News
UP News: तीसरी कक्षा की मासूम को आया Heart Attack, स्कूल में खेलते समय हुई मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है. दरअसल, लखनऊ के एक स्कूल में तीसरी क्लास की छात्रा को अचानक खेलते-खेलते हार्टअटैक आया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बच्ची अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी और थोड़ी ही देर में बेहोश होकर नीचे गिर गई. ये सब देश छात्राओं ने शोर मचाया. बच्ची की हालत देख स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. शिक्षकों ने बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

हार्ट अटैक से हुई मौत 
लखनऊ शहर के मॉन्टफोर्ट स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा मानवी सिंह की खेलते समय मौत हो गई. दरअसल, बच्ची प्ले ग्राउंड में खेल रही थी इसी दौरान वह गिर पड़ी. शिक्षकों ने उसके घरवालों को सूचना दी और बच्ची को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया जा रहा है. बच्ची की उम्र मात्र नौ साल थी. 


ये भी पढ़ें-Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप केस में ऐक्शन में CBI, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और पुलिसकर्मी गिरफ्तार   


मिली जानकारी के मुताबिक, मानवी विकास नगर सेक्टर 14 के रहने वाले शिखर सेंगर की बेटी है. वह मॉन्टफोर्ट स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती थी. बताया गया कि सुबह मानवी स्कूल गई थी. दोपहर में लंच के बाद मानवी सहेलियों के साथ खेल रही थी. इसी दौरान वो अचानक बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी. उसे देख बच्चियों ने शिक्षकों को जानकारी दी. अस्पताल में बच्ची के परिवार वाले बेटी की मौत की खबर सुनकर सतब्ध रह गए. परिवार में दुख का माहौल है. हालांकि,  परिवार ने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement