Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM ने 'वंदे भारत' के अलावा इस खास ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, जानिए खास बातें

Indian Railway News: 'भारत गौरव काशी दर्शन' ट्रेन भारतीय रेलवे की 'भारत गौरव' ट्रेन नीति के तहत कर्नाटक के मुजराई विभाग द्वारा चलाई जाएगी.

PM ने 'वंदे भारत' के अलावा इस खास ट्रेन को दिखाई हरी झंडी, जानिए खास बातें

'भारत गौरव काशी दर्शन' व वंदे भारत को पीएम ने दिखाई हरी झंडी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने दक्षिण भारत को पहली वंदे भारत ट्रेन गिफ्ट की. यह ट्रेन मैसूर से चेन्नई के बीच चलेगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस ट्रेन को बेंगलुरु के KSR रेलवे स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां से 'भारत गौरव काशी दर्शन' को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

'भारत गौरव काशी दर्शन' ट्रेन भारतीय रेलवे की 'भारत गौरव' ट्रेन नीति के तहत कर्नाटक के मुजराई विभाग द्वारा चलाई जाएगी. दक्षिण पश्चिम रेलवे के अनुसार, "यह काशी की यात्रा करने को इच्छुक कई यात्रियों के सपने को पूरा करेगी."

पढ़ें- वंदे भारत एक्सप्रेस से जानवरों को दूर रखने के लिए RPF कर रहा यह काम

इस ट्रेन में यात्रा के लिए आठ दिन का एक यात्रा 'पैकेज' उपलब्ध होगा, श्रद्धालुओं को इसमें विशेष छूट दी जाएगी. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कर्नाटक सरकार काशी विश्वनाथ यात्रा के तीर्थयात्रियों को अतिरिक्त पांच हजार रुपये भी देगी. यह ट्रेन वाराणसी, अयोध्या और प्रयागराज जैसे कई तीर्थ स्थलों पर जाएगी.

पढ़ें- जिस वंदेभारत में ओवैसी कर रहे थे सफर, उस पर किया गया पथराव: AIMIM

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement