Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में बढ़ने वाली है ठंड, बारिश का येलो अलर्ट जारी

Delhi NCR Weather Today: मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है.

Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में बढ़ने वाली है ठंड, बारिश का येलो अलर्ट जारी

Weather Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से ठीक-ठाक धूप हो जा रही है. इसके चलते लोगों को सर्दी से राहत मिली है. अब ठंड फिर से बढ़ने वाली है. 26 जनवरी से ही तापमान में गिरावट जारी है. इसका नतीजा यह है कि उत्तर भारत में ठंड ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले एक-दो दिन तो थोड़ी राहत रहेगी लेकिन उसके बाद कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है. इतना ही नहीं दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में बारी की संभावना भी जताई गई है. बारिश के बाद ठंड में तेजी से इजाफा हो सकता है.

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले 30 तारीख तक लोगों को यूं ही ठंड का सामना करना पड़ सकता है. राजधानी दिल्ली में शनिवार का अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद जताई गई है. साथ ही साथ आज दिल्ली में आसमान साफ रहेगा और धूप खिली रहेगी. आने वाले कल दिल्ली में लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर सरकार, जानिए धीरेंद्र शास्त्री का देवभूमि आने का मकसद 

खराब रहेगी हवा, बारिश का अनुमान
दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के अधिकतम तापमान में गिरावट होने का अनुमान है और इसके 17 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की उम्मीद है. मौसम विभाग की तरफ से कल बारिश को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. अगर हम दिल्ली के वायु गुणवत्ता की बात करें तो आज दिल्ली की औसत एक्यूआई 215 दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें- Kuno National Park में आ रहे 12 और चीते, यहीं नहीं थमेगा सफर, जानिए अफ्रीका से हुआ क्या कांट्रेक्ट

एनसीआर में AQI का स्तर:
फरीदाबाद: 243
गुरुग्राम: 187
गाजियाबाद: 160
ग्रेटर नोएडा:148
नोएडा:149

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement