Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV सीरियल को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने मार दी गोली, जानिए आगे क्या हुआ?

UP Crime News: रामपुर में एक महिला टीवी सीरियल देख रही थी. इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. जिसके बाद पति ने पत्नी पर गोली चला दी.

TV सीरियल को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने मार दी गोली, जानिए आगे क्या हुआ?

UP Crime news today 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में टीवी सीरियल देख रही महिला को उसके पति ने टीवी देखने से मना किया। जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. ऐसे में कथित तौर पर पत्नी को गोली मार दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये मामला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के समोदिया गांव का है. यहां के श्यामलाल की पत्नी घर पर टीवी सीरियल देख रही थी. इस बीच  श्यामलाल शराब के नशे में घर पंहुचा. वह पत्नी को टीवी सीरियल से देखने के लिए मना करने लगा. जिसको लेकर दोनों के बीच जमकर बहस होने लगी. कुछ देर में यह बहस मारपीट में बदल गई.

ये भी पढ़ें: जिससे थी कांटे की टक्कर उसी 'दुश्मन' के हाथों आउट होकर पवेलियन लौटे Virat Kohli, देखें वीडियो

टीवी सीरियल को लेकर पति ने पत्नी को मारी गोली 

टीवी सीरियल के मुद्दे पर दोनों के बीच हो रही लड़ाई रुकने का नाम ले रही थी. इस बीच श्यामलाल अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया. जो उसने अपनी पत्नी पर चला दी. ऐसे में महिला की हालत गम्भीर हो गई. वहीं, श्यामलाल मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने महिला को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि गोली महिला के दाएं हाथ में लगी है. इस हाथ में फ्रैक्चर आ गया है. 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli हुए आउट तो टूटा अनुष्का का दिल, रिएक्शन हो गया वायरल, देखें वीडियो  

पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ दर्ज किया केस 

इस मामले में महिला के बेटे की तरफ से तहरीर दी गई. जिसके आधार पर पुलिस ने थाना स्वार में धारा 307 के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की शुरू कर दी. घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने कहा कि श्याम लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. बंदूक बरामद कर ली है. उसे जेल भेज दिया है. महिला खतरे से बाहर है. उसके बेटे ने एफआईआर दर्ज कराई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement