Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nashik के पास जयनगर पवन एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, कई घायल 

अब तक किसी की मौत की सूचना नहीं है.

Latest News
Nashik के पास जयनगर पवन एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतरे, कई घायल 

कुछ ट्रेनें रद्द, डायवर्ट या टर्मिनेट की गई हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोकमान्य तिलक टर्मिनस (LTT)-जयनगर पवन एक्सप्रेस के 11 डिब्बे रविवार को नासिक के पास पटरी से उतर गए. इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. मध्य रेलवे ने बताया कि घटना भुसावल संभाग के लाहवित और देवलाली के बीच दोपहर करीब 3.10 बजे हुई. रेलवे का कहना है कि मनमाड से एक दुर्घटना राहत ट्रेन, भुसावल से दुर्घटना राहत चिकित्सा उपकरण और इगतपुरी से एक मेडिकल वैन मौके के लिए रवाना हो गई है. 

मध्य रेलवे के एक बयान के अनुसार अब तक किसी की मौत की सूचना नहीं है. घटना के कारण, तीन ट्रेनों- 12109 (CSMT-MMR), 12110 (MMR-CSMT) और 11401 (CSMT-ADB) को रद्द कर दिया गया है, जबकि तीन अन्य ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है. सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ने बताया कि यात्रियों को लेकर कोच नासिक की ओर ले जाया जा रहा है. यात्रियों की सुविधा के लिए बसों की भी व्यवस्था की गई है.  11061 एक्सप्रेस लिस्टेड ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद कुछ ट्रेनें रद्द, डायवर्ट या टर्मिनेट की गई हैं. 

सेंट्रल रेलवे के चीफ पीआरओ शिवाजी सुतार ने कहा, कुछ कोच पटरी से उतर गए. कोई मौत नहीं हुई है. केवल मामूली चोटें आई हैं. हेल्पलाइन नंबर जारी​ किया जा रहा है. फंसे हुए यात्रियों के लिए बसों की भी व्यवस्था की है जिन्हें नासिक ले जाया जा रहा है. बहाली का काम चल रहा है, साइट पर राहत ट्रेन भेजी गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement