Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal: जवाहर नवोदय विद्यालय के 29 बच्चे हुए Corona Positive

Corona Positive in West Bengal: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के एक आवासीय स्कूल में कोरोना विस्फोट हुआ है. यहां 29 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

West Bengal: जवाहर नवोदय विद्यालय के 29 बच्चे हुए Corona Positive

नदिया जिले के एक स्कूल में 29 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः देश में ओमिक्रॉन (Omicron) वेरिएंट के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. चिंताजनक बात यह है कि वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोग भी इस वेरिएंट के शिकार हो रहे हैं. ऐसे में बच्चों को लेकर चिंता बढ़ रही है. हिमाचल प्रदेश के बिसालपुर के बाद अब पश्चिम बंगाल के नदिया जिले (Nadia District) के एक आवासीय स्कूल में कोरोना विस्फोट हुआ है. यहां 29 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. सभी बच्चे 9वीं और 10वीं के बताए जा रहे हैं. जो बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें 13 लड़के और 16 लड़कियां हैं. इसके बाद छात्रों के पैरेंट्स को इसकी जानकारी दे दी गई है और उन्हें घर ले जाने के लिए कहा गया है.

सभी छात्रों को किया क्वारंटीन 
छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें होम क्वारंटीन को कहा गया है. इनमें खांसी और सर्दी के कुछ लक्षण पाए गए हैं. कल्याणी के उप-मंडल अधिकारी (SDO) हीरक मंडल ने कहा कि स्कूल के अन्य छात्रों और शिक्षकों का भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराया जा रहा है और सभी को आइसोलेट कर दिया गया है.

इससे पहले बुधवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के राजकीय हाई स्कूल देलग में 23 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर परवीन कुमार ने जानकारी दी कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने देलग स्कूल में छात्रों और शिक्षकों समेत 117 लोगों का कोविड टेस्ट किया था. इस रैंडम टेस्ट में छठी से लेकर दसवीं में पढ़ने वाले 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब सभी को 14 दिनों के लिए होम आइसोलेट कर दिया गया है. 

(इनपुट-पीटीआई)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement