Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनीष सिसोदिया की जगह कौन होगा दिल्ली का डिप्टी सीएम? अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वह शराब घोटाला मामले में CBI की गिरफ्त में हैं.

मनीष सिसोदिया की जगह कौन होगा दिल्ली का डिप्टी सीएम? अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैबिनेट से मनीष सिसोदिया के इस्तीफे के बाद नेतृत्व संकट पैदा हो गया है. दिल्ली का डिप्टी सीएम कौन होगा, अरविंद केजरीवाल ने अब तक कोई फैसला नहीं किया है. नए डिप्टी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. जब अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया कि मनीष सिसोदिया की जगह कौन संभालेगा तो उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम देखेंगे.

अब अटकलें थम गई हैं. ऐसा लग रहा है कि जरूरी मंत्रालयों पर अरविंद केजरीवाल फैसला नहीं लेंगे. जांच प्रक्रिया पूरी हो तो एक बार फिर मनीष सिसोदिया अपनी कमान संभाल लेंगे.
 
मनीष सिसोदिया को CBI ने साल 2021-22 के लिए तैयार की गई नई शराब नीति में हुए कथित घोटाले के संबंध में गिरफ्तार किया है. उन्हें जांच एजेंसी ने रविवार को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को उन्होंने दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया.

Northeast elections 2023 Results Live: त्रिपुरा-नगालैंड में BJP गठबंधन जीत की ओर, मेघालय में भी जलवा, क्या पूर्वोत्तर में भारी पड़ेगा NDA?

अरविंद केजरीवाल का आरोप- अच्छे काम की वजह से गिरफ्तार हुए नेता

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार के 33 में से 18 विभागों के प्रभारी थे, जिनमें स्वास्थ्य, वित्त, शिक्षा और गृह विभाग शामिल हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को AAP नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर गर्व है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें अच्छा काम करने की वजह से गिरफ्तार किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement