Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aam Aadmi Party: गुजरात ही नहीं महाराष्ट्र में भी एंट्री का प्लान, कांग्रेस में सेंध की तैयारी

आम आदमी पार्टी अब महाराष्ट्र में एंट्री की कोशिश कर रही है. इसके लिए कांग्रेस के कुछ नेताओं से बातचीत भी शुरू हो चुकी है.

Aam Aadmi Party: गुजरात ही नहीं महाराष्ट्र में भी एंट्री का प्लान, कांग्रेस में सेंध की तैयारी

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी (aam aadmi party) उत्साह से लबरेज है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में AAP इस साल के आखिर में होने वाले हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और गुजरात के चुनाव के लिए तैयारियां कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब आम आदमी पार्टी महाराष्ट्र में भी एंट्री का प्लान बना रही है. इसके लिए वह कांग्रेस के कुछ नेताओं को अपने पाले में लाने का प्लान बना रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आम आदमी पार्टी ने महाराष्ट्र कांग्रेस के कुछ नेताओं से संपर्क किया है. इसमें दो लोकसभा सांसद भी मौजद हैं. इसके अलावा, कई और वरिष्ठ नेताओं को लाने की कोशिश हो रही है जिससे एक झटके में पार्टी का ग्राफ ऊपर जाए और आम आदमी पार्टी को अपने पैर जमाने के लिए कोई अच्छा चेहरा मिल जाए.

यह भी पढ़ें- पहले अमेठी में हराया, अब वायनाड पहुंचीं स्मृति ईरानी ने कहा- मैं राहुल गांधी नहीं, मैं भागती नहीं हूं

कई पार्टियों के नेता साध रहे संपर्क
मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा गया कि आम आदमी पार्टी ने इस पर जवाब दिया है कि संपर्क उसने नहीं बल्कि कांग्रेस के नेता की ओर से किया गया. इस मामले में महाराष्ट्र में आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति शर्मा मेनन ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी और एमएनएस के कई नेता AAP से संपर्क कर रहे हैं. प्रीति शर्मा के मुताबिक, अभी इस पर चर्चा चल रही है कि ये नेता हमारी पार्टी के लिए क्या योगदान दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Raj Thackeray पर उद्धव सख्त! इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

दरअसल, पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत के बाद उसके प्रति लोगों में भरोसा जगा है. पंजाब और दिल्ली से लगे हरियाणा में कई पूर्व विधायकों ने AAP का दामन थामा है. इसके अलावा, गुजरात में भी आम आदमी पार्टी पूरा दम लगा रही है. हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में रैली की और भारतीय ट्राइबल पार्टी से गठबंधन का ऐलान किया.

विस्तार की कोशिश में है AAP
इसी क्रम में आम आदमी पार्टी कोशिश कर रही है कि महाराष्ट्र समेत दूसरे राज्यों में भी विस्तार किया जाएगा. पार्टी ने असम और पश्चिम बंगाल के साथ-साथ कर्नाटक में भी अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं. पार्टी को उम्मीद है कि उन राज्यों में AAP की जीत के चांस ज्यादा हैं जहां कांग्रेस कमजोर हो रही है और उसका सीधा मुकाबला बीजेपी से है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement