Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सावधान ...! आपके बच्चे जो चॉकलेट खा रहे है वो EXPIRED तो नहीं!

पुलिस ने चॉकलेट से भरा एक ट्रक बरामद किया है जिसमें EXPIRED चॉकलेट्स भरी हुई थी. पढ़ें के टी अल्फी की रिपोर्ट 

सावधान ...! आपके बच्चे जो चॉकलेट खा रहे है वो EXPIRED तो नहीं!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बच्चों से लेकर बड़े तक चॉकलेट को लेकर लोगों में दीवानगी रहती है. बच्चे चोको पाई से लेकर टॉफ़ी और दूसरे प्रकार के चॉकलेट मज़े से खाते हैं. क्या आपको पता है कि मासूम जिस चॉकलेट को बड़े स्वाद से खाते हैं वह EXPIRED है. पुलिस ने चॉकलेट से भरा एक ट्रक बरामद किया है जिसमें EXPIRED चॉक्लेट्स भरी हुई थी. इन चॉकलेट को कई दुकानों पर सप्लाई किया जाना था.

सूत्रों की मानें तो कोलकाता के प्रगति मैदान थाने को 14 दिन पहले खबर मिली कि धापा साहिबाबाद इलाके में एक्सपाइरी डेट की चॉकलेट्स एवं टॉफियों की दोबारा से टैगिंग की जा रही है. गुरुवार शाम प्रगति मैदान थाने के एक अफसर के पास खबर आई कि डानकुनी इलाके में स्थित कारखानों में कार्यरत कुछ कर्मचारी भारी मात्रा में टॉफ़ी और चॉकलेट कोलकाता के धापा साहिबाबाद गोदाम में ला रहे हैं. खबर मिलते ही पुलिस साहिबाबाद के उसी गोदाम के पास घात लगाए बैठी थी. जैसे ही ट्रक वहां पहुंचा पुलिस की टीम ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी को धर दबोचा.  

यह भी पढ़ेंः 'पाकिस्तान के बच्चों को नहीं मिल रहा दूध, Imran Khan घर में जला रहे मुर्गियों का गोश्त'

पुलिस ने जब ट्रक की तलाशी ली तो पुलिस दंग रह गई. ट्रक के अंदर करीब 10 मीट्रिक टन यानी 611 पेटी और 87 बस्ते मिले. इनमें EXPIRED चॉकलेट भरी हुई थी. इसके बाद प्रगति मैदान थाना पुलिस ने गोदाम के मालिक और कर्मचारियों की तलाश शुरू की. इस मामल में अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.   

इससे पहले 23 मार्च को ही उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था जहां  जहरीली टॉफी खाकर चार बच्चों की मौत हो गई. मरने वाले सभी बच्चों की उम्र दस साल से कम थी जिनमें दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल थी.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement