Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या अखिलेश को झटका देंगे Azam Khan? सपा विधायकों की बैठक में नहीं हुए शामिल, बेटे अब्दुल्ला ने भी बनाई दूरी

Samajwadi Party के वरिष्ठ नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा, "आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम कल (सोमवार) सत्र में भाग लेंगे."

क्या अखिलेश को झटका देंगे Azam Khan? सपा विधायकों की बैठक में नहीं हुए शामिल, बेटे अब्दुल्ला ने भी बनाई दूरी

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा का सत्र शुरू होने से एक दिन पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुख्यालय में रविवार को बुलाई गई विधायक दल की बैठक में पार्टी के विधायक आजम खान और शिवपाल सिंह यादव शामिल नहीं हुए. सपा नेताओं ने कहा कि हाल ही में सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए आजम खान रामपुर में हैं और स्वास्थ्य कारणों से वह बैठक में शामिल नहीं हो सके.

रामपुर से सपा विधायक खान के अलावा उनके बेटे एवं विधायक अब्दुल्ला आजम और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव भी विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए. अब्‍दुल्‍ला आजम रामपुर जिले की स्‍वार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते हैं.

सपा के वरिष्ठ नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा, "आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम कल (सोमवार) सत्र में भाग लेंगे."

उन्होंने कहा कि आजम खान (Azam Khan) स्वास्थ्य कारणों से बैठक में शामिल नहीं हो सके. मेहरोत्रा ने बताया कि सोमवार को आजम खान पहले विधानसभा सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे और फिर सत्र में भाग लेंगे.

पढ़ें- 'मेरा एनकाउंटर भी हो सकता है'- जेल से रिहाई के बाद बोले Azam Khan

शिवपाल यादव की गैरमौजूदगी के बारे में मेहरोत्रा ने कहा, "हालांकि उन्होंने सपा के चुनाव चिह्न (साइकिल) पर विधानसभा चुनाव जीता है लेकिन वह एक पार्टी के मुखिया भी हैं और पहले भी वह बैठक में शामिल नहीं हुए थे." उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने विधायकों को विधानसभा के सत्र में जनहित के मामलों को प्रमुखता से उठाने को कहा है.

पढ़ें- Akhilesh Yadav से नाराजगी पर आजम खान ने कही बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement