Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Extra Marital Affair की वजह से हुई महिला की हत्या! बेटी बोली- मम्मी की है गलती

​​​​​​​मृतका की भाभी ने बताया कि सुबह के समय दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था. इसके बाद पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी.

Extra Marital Affair की वजह से हुई महिला की हत्या! बेटी बोली- मम्मी की है गलती

Crime news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां के नीलकंठनगर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी का गला दबा कर हत्या कर दी है. इसके बाद यह युवक थाने पहुंच गया और पुलिस को घटना की जानकारी देने के बाद सरेंडर कर दिया.

घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. आस-पड़ोस के लोग घटना के पीछे का कारण अवैध संबंध बता रहे हैं. मृतक महिला के पति ने भी ऑफ कैमरा यही बताया है कि उसकी पत्नी का किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

मृतका की भाभी ने बताया कि सुबह के समय दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसकी नंद की गला दबा कर हत्या कर दी. उन्होंने आगे बताया कि गला दबाने के बाद पति थाना जा पहुंचा और उसने मृतका के पिता का नंबर दिया.

ये भी पढ़ेंः Murder Case: अवैध संबंध में फंसी पत्नी ने रची थी पति के हत्या की साजिश, पुल‍िस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

मृतका की बेटी कही यह बात
मृतका की 8 वर्षीय बेटी ने बताया कि माता- पिता के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. देर रात मृतका आठ वर्षीय पुत्री का गला दबा रही थी, तभी पिता ने उसे ऐसा करने से रोका. मृतका की बेटी ने कहा कि इसके बाद उनकी मां सो गई थी लेकिन कुछ ही देर बाद उसके पिता ने मां का गला दबाकर हत्या कर दी.

बच्ची ने बताया कि उसकी मां के 5 दिनों तक घर से गायब थी. उससे जब यह पूछा गया कि मम्मी या पापा में से किसकी गलती है तो उसने कहा मम्मी की.  

इधर घटना की सूचना मिलने पर इशाकचक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है. बीते 12 वर्षों से पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. पति का आरोप है कि पत्नी के पास एक निजी फोन भी है जिससे वह अपने प्रेमी से बात करती थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ेंः Rajasthan: दलित युवक की बेरहमी से हत्या, गुप्तांग काटकर फेंका, गर्दन पर भी चोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement