Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुलिस के सामने किरीट सोमैया पर हमला, भड़की BJP का दावा- बंगाल बन जाएगा महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हमला हुआ है. बीजेपी उद्धव सरकार पर सवाल उठा रही है.

पुलिस के सामने किरीट सोमैया पर हमला, भड़की BJP का दावा- बंगाल बन जाएगा महाराष्ट्र

BJP ने आरोप लगाया है कि शिवसैनिकों ने किरीट सोमैया पर हमाला बोला है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में अब हिंदुत्व पर सियासी घमासान का दौर शुरू हो चुका है. राज्य में पुलिस के सामने ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) पर शिवसेना नेताओं ने कथित तौर पर हमला किया है. सूबे में दो दिनों में बीजेपी के दो नेताओं पर बड़ा हमला हुआ है. अब उद्धव ठाकरे सरकार बीजेपी नेताओं के निशाने पर है.

महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने महाविकास अघाड़ी सरकार (MVA) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि क्या सरकार महाराष्ट्र में केरल या बंगाल जैसी स्थिति बनाना चाहती है?चंद्रकांत पाटिल ने कहा, 'BJP नेता किरीट सोमैया पर हमला उन्हें मारने का प्रयास नहीं था? यह घटना थाना परिसर में हुई. अब एमवीए सरकार पुलिस के सामने हिंसा का प्रचार कर रही है. क्या आप महाराष्ट्र में केरल या बंगाल जैसी स्थिति बनाना चाहते हैं?'

चंद्रकांत पाटिल ने कहा, 'एक दिन पहले मोहित कंबोज पर भी हमला हुआ था. अगर सरकार, प्रशासन और पुलिस की मदद से कानून-व्यवस्था की स्थिति को खराब कर देगी, तो बीजेपी उसी तरह से जवाबी कार्रवाई करेगी. हमारे कार्यकर्ता चुप नहीं रहेंगे.'

बैरीकेड तोड़ नवनीत राणा के घर में घुसे शिवसैनिक, CM Uddhav पर लगाया उकसाने का आरोप
 
किरीट सोमैया पर हुआ हमला

बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया जब शनिवार रात मुंबई में खार पुलिस थाने से लौट रहे थे, तब उनकी एसयूवी पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जूते और पानी की बोतलें फेंकीं. सोमैया निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने पुलिस थाने गए थे. बीजेपी नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शिवसेना के गुंडों द्वारा किए गए हमले में वो घायल हो गए हैं. सोमैया ने इस घटना के बाबत बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

विदेशी नेता सिर्फ गुजरात ही क्यों जाते हैं? शरद पवार ने उठाए Modi सरकार पर सवाल

और किन नेताओं पर हुआ है हमला?

बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर भी हाल ही में हमला हुआ था. वह कलानगर इलाके में रोड सिग्नल पर रुके थे कभी अचानकर एक भीड़ ने उनकी गाड़ी पर धावा बोल दिया. हमले में उनकी कार का शीशा टूट गया था. उन्होंने दावा किया था कि दरवाजे का हैंडल भी टूट गया है. शनिवार को नवनीत राणा और रवि राणा के घर के बाहर समर्थकों ने हंगामा किया था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement