Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे पता है आप वास्तव में क्या हैं', कोविड टीके को लेकर केंद्रीय मंत्री और जयराम रमेश के बीच ट्विटर वॉर

जयराम रमेश ने कहा, 'हम इसे चुपचाप सहन नहीं करेंगे. मैं बताना चाहता हूं कि आप वास्तव में क्या हैं. क्या ट्विटर में आपको बेनकाब करने की हिम्मत है?’ 

'मुझे पता है आप वास्तव में क्या हैं', कोविड टीके को लेकर केंद्रीय मंत्री और जयराम रमेश के बीच ट्विटर वॉर

Rajeev Chandrashekhar vs Jairam Ramesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) ने आरोप लगाया कि कोविड-19 महामारी फैलने के बाद कांग्रेस ने विदेशी टीकों के लिए दबाव बनाया था. इसके बाद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिकी एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. जयराम रमेश ने कहा कि मुझे पता है आप वास्तव में क्या हैं.

गौरतलब है कि चंद्रशेखर ने फाइजर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एल्बर्ट बोरला की दावोस में एक पत्रकार के साथ बातचीत का एक वीडियो टैग करते हुए ट्वीट किया कि था दवा कंपनी ने क्षतिपूर्ति की शर्तों को स्वीकार करने के लिए भारत सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Video: Budget-भारत में कब-कब वित्त मंत्री ने नहीं प्रधानमंत्री ने खुद पेश किया बजट

चंद्रशेखर ने कहा कांग्रेस के तीन नेताओं राहुल गांधी, पी चिदंबरम और जयराम रमेश कोविड के दौरान विदेशी टीकों के लिए दबाव बनाते रहे.’ इसके जवाब में जयराम रमेश ने ट्वीट करके चंद्रशेखर से कहा कि उन्हें अपनी महत्वाकांक्षा के कारण झूठ नहीं बोलना चाहिए. 

उन्होंने कहा, ‘राजीव चंद्रशेखर जी, सोशल मीडिया का नियमन की जिम्मेदारी संभालने वाले मंत्री के तौर पर आप मेरे और मेरे सहयोगी पी चिदंबरम के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए इसका घोर दुरुपयोग कर रहे हैं.’  जयराम ने कहा, '‘हम इसे चुपचाप सहन नहीं करेंगे. मैं बताना चाहता हूं कि आप वास्तव में क्या हैं. क्या ट्विटर में आपको बेनकाब करने की हिम्मत है?’ 

(PTI इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement