Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Madhya Pradesh News: दमोह में ऑटो पर चढ़ा ट्रक, दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत और 3 घायल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दमोह में भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिवार और घायलों को मुआवजा देने की घोषणा की है.

Latest News
Madhya Pradesh News: दमोह में ऑटो पर चढ़ा ट्रक, दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 5 लोगों समेत 7 की मौत और 3 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार से आ रहा ट्रक कटनी स्टेट हाईवे पर एक ऑटोरिक्शा को कुचलते हुए निकल गया. ऑटो रिक्शा में सवार 10 लोगों में से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य की मौत इलाज के दौरान हुई है. मरने वालों में से 5 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. यह परिवार बांदकपुर दर्शन के लिए जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही मौत का शिकार हो गए. तीन अन्य घायलों की भी हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया जा रहा है, जिसके लिए मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) सड़क पर ग्रीन कॉरिडोर का अरेंजमेंट कर रही है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिवार व घायलों को मुआवजा देने की घोषणा की है.

नशे की हालत में था ट्रक ड्राइवर

दमोह के देहात थाना क्षेत्र में समन्ना गांव के पास पीछे से आ रहे ट्रक के ऑटो रिक्शा को कुचलते ही हंगामा मच गया. ऑटो रिक्शा के फंसने से ट्रक भी वहीं बंद हो गया. पब्लिक ने ड्राइवर को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया जिसे पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर अपनी हिरासत में लिया है. ड्राइवर का नाम नीरज सिंह लोधी (22) है. छतरपुर के बक्सवाहा निवासी नीरज सिंह की मेडिकल जांच कराई गई है. पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर इतनी बुरी तरह नशे में धुत था कि ठीक से बोल भी नहीं पा रहा था.

जेसीबी से निकालने पड़े शव

घटना की सूचना मिलते ही दमोह के जिलाधिकारी सुधीर कोचर, पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी भी मौके पर पहुंच गए. मरने वालों के शव और घायल ट्रक में अटके ऑटोरिक्शा के अंदर फंसे हुए थे. उन्हें निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी. हादसे में मरने वालों में ऑटो चालक आलोग गुप्ता, राकेश गुप्ता पिता राम चरण गुप्ता, हीरालाल गुप्ता, साक्षी गुप्ता पिता राजेश गुप्ता, गायत्री गुप्ता, शिवा गुप्ता और महेंद्र गुप्ता शामिल हैं. मृतकों में शामिल दमोह शहर के शोभा नगर निवासी राकेश गुप्ता समेत उनके परिवार के 5 लोग शामिल हैं. 

सरकार ने की मुआवजे की घोषणा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में मरने वाले व्यक्तियों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों के परिवारों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है.

Damoh

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement