Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या, ऑफिस में घुसकर गोलियों से भूना

Shootout In Dwarka: भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला का द्वारका में ऑफिस था. घटना के समय वे वहीं पर बैठे हुए थे.

Delhi Crime: दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या, ऑफिस में घुसकर गोलियों से भूना

Surendra Matiala Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली में शुक्रवार का दिन जघन्य अपराधों के नाम रहा. देश की सबसे सुरक्षित तिहाड़ जेल में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, वहीं उसके थोड़ी देर बाद द्वारका इलाके में भाजपा के पूर्व पार्षद प्रत्याशी सुरेंद्र मटियाला को उनके ऑफिस में ही घुसकर गोलियों से भून दिया गया है. मटियाला को कई गोलियां मारी गईं, जिससे उनकी मौत हो गई है. पुलिस हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

लोगों से कर रहे थे मुलाकात, इसी दौरान मारी गोलियां

सुरेंद्र मटियाला का ऑफिस द्वारका के बिंदापुर थाना एरिया के मटियाला गांव में है. 60 साल के सुरेंद्र भाजपा के टिकट पर पूर्व पार्षद रह चुके थे, जबकि फिलहाल वे नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष भी थे. इसके चलते उनके पास हर समय आने-जाने वालों की भीड़ लगी रहती थी. शुक्रवार शाम को वे अपने ऑफिस में बैठकर आने-जाने वालों से मिल रहे थे. इसी दौरान हमलावर आए और उन्हें एक के बाद एक कई गोलियां मारीं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है पुलिस

पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है, जबकि फोरेंसिक टीम को भी सबूत जुटाने के लिए बुला लिया गया है. देर शाम हुई इस घटना में हत्यारों की पहचान के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. द्वारका जिला के डीसीपी एम. हर्षवर्धन के मुताबिक, 60 साल के बुजुर्ग सुरेंद्र मटियाला की द्वारका के मटियाला एरिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उन्हें कई गोली मारी गई है. घटना के समय वे अपने ऑफिस में बैठे हुए थे. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है. हत्यारों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement