Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में एक ही घर के 5 सदस्य गिरफ्तार, सामने आया परिवार का रिएक्शन

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा मामले में लगातार लोगों की गिरफ्तारी हो रही है.

Delhi Violence: जहांगीरपुरी हिंसा में एक ही घर के 5 सदस्य गिरफ्तार, सामने आया परिवार का रिएक्शन

दिल्ली में जारी है आरोपियों की धरपकड़. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली (Delhi) के जहांगीरपुरी इलाके में भड़की हिंसा मामले में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने जिन आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया है उनमें एक नाबालिग भी शामिल है. अब तक दिल्ली हिंसा मामले में कुल 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

हनुमान जन्मोत्सव के जुलूस के दौरान भड़की हिंसा में हिंदू और मुस्लिम दोनों पक्षों के लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिन 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें सुकेन सरकार, सुरेश सरकार, नीरज, सूरज और सुजीत को गिरफ्तार किया है. एक नाबालिग को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Communal Violence: सांप्रदायिक तनाव की जद में आए 3 और राज्य, 140 से ज्यादा लोग गिरफ्तार, क्या थी हिंसा की वजह?

'हनुमान की मूर्ति बचाने वाला भी गिरफ्तार'

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सुकेन की पत्नी दुर्गा सरकार ने कहा है, 'मेरे पति, देवर, तीन बेटों और मेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वे सभी निर्दोष हैं. वे जुलूस में रथ पर थे और उन पर पथराव किया गया था. मेरे पति पर एक ईंट फेंकी गई. उनके भाई के सिर पर गंभीर चोटें आईं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हनुमान की मूर्ति को बचा लिया.'

Jahangirpuri Violence: कौन है जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसार? जिसने कोर्ट जाते समय दिखाई पुष्पा स्टाइल

अगर रिहा नहीं हुआ बेटा तो बर्बाद हो जाएगी जिंदगी

समाचार एजेंसी एनएनआई से बातचीत में दुर्गा ने कहा, 'दूसरे समुदाय के लोगों ने पहले बहस की फिर पथराव शुरू कर दिया. मेरे पति अपनी जान बचाने के लिए उस जगह से भाग गए. वह एक छोटी सी नौकरी करते हैं और मेरा बेटा 12वीं कक्षा में है. उसकी बोर्ड परीक्षा है. उसे रिहा नहीं किया गया, तो उसका जीवन बर्बाद हो जाएगा. सिर्फ मेरे परिवार के सदस्यों को ही क्यों गिरफ्तार किया गया?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement