Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup: कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने ली पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 'फिरकी', लोगों ने लिए मजे

Delhi Police Shared Funny Videoदिल्ली पुलिस ने वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश दिया है.

Asia Cup: कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने ली पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 'फिरकी', लोगों ने लिए मजे

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के फाइनल में रविवार को पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथ करारी हार का सामना करना पड़ा. श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया. फाइनल में हार का कारण पाकिस्तान की खराब कप्तानी, बॉलिंग और फील्डिंग रही. कई बार खिलाड़ी कैच छोड़ते नजर आए. इस बीच पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कैच छोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर 'फिरकी' ली है.

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही लोगों को सड़क सुरक्षा का संदेश दिया है. वैसै तो दिल्ली पुलिस सड़क दुर्घटना से बचने के लिए नए-नए तरीके से जागरुकता अभियान चलाती है. लेकिन इस बार दिल्ली पुलिस ने कुछ हटकर तरीका का निकाला है.

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान, बुमराह-हर्षल पटेल की वापसी, जानें किसे मिला मौका और कौन चूका  

'ऐ भाई, जरा देखकर चलो'
वीडियो एशिया कप के फाइनल मैच के दौरान का है. जिसमें पाकिस्तान के दो खिलाड़ी कैच पकड़ने के लिए आपस में भिड़ जाते हैं और गेंद बॉउंड्री के बाहर चली जाती है. इस वीडियो क्लीप को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने कैप्शन में लिखा, 'ऐ भाई, जरा देखकर चलो.'

दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो के जरिए खिलाड़ियों के समन्वय और सतर्कता की कमी पर रोशनी डालते हुए सड़क पर चलते समय सतर्क बरतने का संदेश दिया है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है 'ऐ भाई, जरा देख के चलो'. यह गाना राज कपूर अभिनीत फिल्म 'मेरा नाम जोकर' का है, जो 1970 में रिलीज हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement