Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशेड़ी SUV चालक ने Gurugram की सड़क पर किया रफ्तार का तांडव, दो लोगों की गई जान

शराब के नशे में गाड़ी चला रहे शख्स ने गुरुग्राम में दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

नशेड़ी SUV चालक ने Gurugram की सड़क पर किया रफ्तार का तांडव, दो लोगों की गई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुग्राम (Gurugram) के अतुल कटारिया चौक के पास शुक्रवार रात शराब के नशे में गाड़ी चला रहे शख्स ने एसयूवी (SUV) से दो स्कूटरों को टक्कर मार दी. ऐसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना पर पुलिस ने कहा कि घटना के समय आरोपी एसयूवी चालक शराब के नशे में था और उसे भी मामूली चोटें आई हैं. 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि दोनों पीड़ितों को कई चोटें आईं और मौके पर ही मारे गए. मृतकों में एक संजीव कुमार सेक्टर 18 में एक निजी कंपनी में कार्यरत थे. वहीं दूसरे मृतक का नाम केवल बताया जा रहा है. वहीं आरोपी गुरुग्राम के ही सूरत नगर का रहने वाला है जो कि मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है और कबाड़ का काम करता है.

पुलिस के अनुसार, घटना रात करीब 11.45 बजे हुई जब रहीम अपनी ब्रेजा कार में एक पार्टी में शामिल होने के बाद इफको चौक की ओर जा रहा था. पुलिस ने कहा कि वह सीआरपीएफ चौक से अतुल कटारिया चौक की ओर जा रहा था तभी उसकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और कार उस रोड में कूद गई जहां से विपरीत दिशा से ट्राफिक चल रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, 'मौके पर कुछ निर्माण कार्य चल रहा है और वहां गलियों के लिए डिवाइडर नहीं है. आरोपी नशे में था और उसने वाहन का संतुलन खो दिया. जैसे ही कार आगे बढ़ी और विपरीत लेन में पलटी, यह दो एक्टिवा स्कूटरों से जा टकराई. 

पुलिस ने कहा कि दोनों पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने कहा, "कुछ राहगीर पीड़ितों को सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया." पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद पीड़ितों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए.

यह भी पढ़ें- साइकिल के पहिये में छिपाकर ले जा रहे थे 9.97 लाख की बांग्लादेशी टका, BSF ने पकड़ा, देखें Video

वहीं आरोपी के खिलाफ शनिवार को सेक्टर 14 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गति से गाड़ी चलाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.  मृतक संजीव के परिजनों ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्हें संजीव का स्कूटर जर्जर अवस्था में मिला था जिसके साथ एअ अन्य स्कूटर भी पड़ा था.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहिम का खास सहयोगी Abu Bakar यूएई में अरेस्ट, भारत आकर मुंबई ब्लास्ट के खोलेगा राज?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement