Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid Fourth Wave: दिल्ली के अलावा कितने और शहरों में अनिवार्य हुआ मास्क? यहां देखें लिस्ट

दिल्ली में Covid-19 संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. अब अलग-अलग शहरों में मास्क को अनिवार्य किया जा रहा है.

Latest News
Covid Fourth Wave: दिल्ली के अलावा कितने और शहरों में अनिवार्य हुआ मास्क? यहां देखें लिस्ट

देश के कई शहरों में मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर फिर कोविड-19 (Covid-19) के मामले बढ़ने लगे हैं. दिल्ली से सटे आसपास के इलाकों में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ने लगे है. दिल्ली के पड़ोसी राज्यों ने भी सार्वजनिक स्थलों पर मास्क को अनिवार्य करने का फैसला किया है.

उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई जिलों में बढ़ते कोविड मामलों के मद्देनजर मास्क को अनिवार्य करने का फैसला किया है. मास्क की अनिवार्यता शहर में मौजूद सभी लोगों पर लागू होगा. स्कूलों में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को मानना अनिवार्य होगा.
 
UP के किन शहरों में अनिवार्य हुआ मास्क?

दिल्ली से नजदीक 6 शहरों में यूपी सरकार ने मास्क अनिवार्य कर दिया है. राजधानी लखनऊ में भी मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. यूपी सरकार ने गौतम बौद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, बागपत और राजधानी लखनऊ में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का इस्तेमाल अनिवार्य कर दिया है.

COVID-19 की वजह से बढ़ सकती है Obesity की समस्या, ICMR जल्द करवाएगा शोध

हरियाणा के कितने जिलों में अनिवार्य हुआ फेस मास्क?

हरियाणा सरकार ने दिल्ली सरकार से नजदीक 4 जिलों फेस मास्क अनिवार्य कर दिया है. गुरुग्राम और फरीदाबाद में मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. सोनीपत और झज्जर जिले में मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. जो लोग मास्क नियमों को तोड़ेंगे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

चौथी लहर की दस्तक से परेशान दुनिया, क्या अब महामारी नहीं रह गया है Covid-19?

 DDMA की कल होगी महत्वपू्र्ण बैठक

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) बुधवार को महत्वपू्र्ण बैठक करने वाली है. दिल्ली में बीते कुछ दिनों में लगातार कोविड-19 संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है. संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए फेस मास्क को अनिवार्य किया जा रहा है. ऑफलाइन पढ़ाई की जगह हाइब्रिड मोड में भी पढ़ाई पर फैसला लिया जा सकता है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement