Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab CM Bhagwant Mann देने वाले हैं खुशखबरी! 300 यूनिट तक हो सकता है बिजली बिल माफ

दिल्ली के बाद आप (AAP) जल्द ही पंजाब की जनता को भी मुफ्त बिजली की खबर दे सकती है. पढ़िए पूरी खबर.

Punjab CM Bhagwant Mann देने वाले हैं खुशखबरी! 300 यूनिट तक हो सकता है बिजली बिल माफ

पंजाब सीएम भगवंत मान ने पुलिसकर्मियों की मौत पर मुआवजे का बड़ा ऐलान किया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भगवंत मान की सरकार आने वाले कुछ दिनों में पंजाब के लोगों को खुशखबरी दे सकती है. आम आदमी पार्टी ने पंजाब में सरकार बनने से पहले वादा किया था कि उनकी सरकार 300 यूनिट तक बिजली माफ करेगी.  अब इसको लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) जनता को जल्द ही कोई अच्छी खबर सुना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः मनीष सिसोदिया ने पेश किया Delhi Budget, 5 साल में 20 लाख नौकरियों का वादा

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार जल्द ही राज्य के लोगों को एक ‘खुशखबरी’ देगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह संकेत घरों में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की ओर इशारा करते हैं. उन्होंने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक भी की है. हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि क्या प्रति माह 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी क्योंकि पंजाब में बिजली का बिल दो महीने में एक बार आता है .  

पढ़ें- ABVP के इतिहास पर किताब का विमोचन करेंगे RSS के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले

भगवंत मान ने पंजाबी में ट्वीट कर कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री और हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के साथ शानदार बैठक हुई. बहुत जल्द पंजाब के लोगों को हम एक खुशखबरी देंगे.’’ इस बीच पार्टी प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने मीडिया को बताया कि लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का पंजाब सरकार का खाका लगभग तैयार है और जल्द ही इस संबंध में घोषणा की जाएगी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement