Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुरुग्राम में लड़की के साथ हैवानियत, बाइक पर बैठने से किया मना तो युवक ने हेलमेट से पीटा, वीडिया Viral

Man Hits Girl in Gurugram: घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक पीड़ित लड़की पर हेलमेट से हमला करता नजर आ रहा है.

गुरुग्राम में लड़की के साथ हैवानियत, बाइक पर बैठने से किया मना तो युवक ने हेलमेट से पीटा, वीडिया  Viral

Gurgaon girl beat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावला में अंजलि की मौत का जनाक्रोश अभी थमा भी नहीं था कि हरियाणा के गुरुग्राम से एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां बीच सड़क पर एक शख्स लड़की को हेलमेट से पीटता नजर आ रहा है. दअरसल, महिला ने बाइक पर बैठने से मना कर दिया था, जिससे आरोपी शख्स आगबबूला हो गया और ऑटो से महिला को उतार कर उस पर हेलमेट से हमला कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

जानकारी के मुताबिक, घटना बलदेव नगर इलाके की है. लड़की ऑटो से अपने घर जा रही थी. उसी दौरान शराब के नशे में धुत कमल नाम का युवक पहुंच गया. उसने लड़की से कहा कि मेरी बाइक पर बैठ जाओ. लड़की ने जब बैठने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके सिर पर हेलमेट से एक के बाद एक कई वार कर दिए. जिसमें लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़ें- टीचर को हुआ 8वीं क्लास की लड़की से प्यार, लिखा लव लेटर, अब जाएगी नौकरी!

इसके बाद घायल हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसके सिर में 20 टांके आए हैं. इस घटना के बाद से पीड़िता बहुत डरी हुई है. उसका कहना है कि आरोपी युवक पहले भी उस पर कमेंट करता था, लेकिन उसने अनदेखा कर दिया. लेकिन गुरुवार को उसने जानलेवा हमला कर दिया.  

ये भी पढ़ें- Video: यूपी के हरदोई में कंझावला कांड जैसी घटना, कार सवार ने छात्र को 1 KM तक खसीटा

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक पीड़ित लड़की पर हेलमेट से हमला करता नजर आ रहा है. इस दौरान कुछ लोग लड़की को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement