Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या', जब बीच सड़क पर CM हिमंता ने लगाई DC को फटकार

Assam के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अपने काफिले के लिए रोके गए ट्रैफिक के दौरान लगे जाम को लेकर जिला कलेक्टर को कड़ी फटकार लगाई है.

'कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या', जब बीच सड़क पर CM हिमंता ने लगाई DC को फटकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेताओं के दौरों में अधिकारी अकसर ट्रैफिक रोककर VVIP कल्चर को फॉलो करते हैं. यही एक बार फिर असम में हुआ लेकिन इस बार (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने अधिकारी की ही क्लास लगा दी. शनिवार को उनका एक ऐसा रूप देखने को मिला जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. अपने काफिले के दौरान ट्रैफिक रोकने पर लगे लंबे जाम को लेकर हिमंता बिस्वा सरमा ने जिला कलेक्टर को तगड़ी लताड़ लगा दी. 

जिला कलेक्टर को लगाई लताड़

दरअसल, असम के नगांव जिले के कलेक्टर को ट्रैफिक रुकवाने के लिए मुख्यमंत्री हिमंता ने जमकर फटकार लगाई. नगांव जिला और पुलिस प्रशासन ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के सुरक्षा उपाय के रूप में नगांव कॉलेज के पास वाहनों की आवाजाही रोक दी थी जिससे लंबा जाम लग गया और इससे सीएम काफी गुस्से में दिखे. उन्होंने चीखकर अपने डीसी को डांटा और दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दे दी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हिमंता बिस्वा सरमा ने अधिकारी को सभी के सामने डांटा और कहा, “डीसी साहब ये क्या नाटक है? गाड़ियां क्यों रोकी हैं. क्या कोई राजा महाराजा आ रहा है? ऐसा मत करो. लोगों को कष्ट हो रहा है. गाड़ी जाने दो.” उनका ये वीडियो सैशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वहीं बाद में इस घटना की जानकारी देते हुए हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा, “मैंने यात्रा के दौरान लोगों को परेशान न करने के साफ निर्देश दिए थे. इसके बावजूद ट्रैफिक रोका गया इसलिए मैनें अधिकारियों को फटकार लगाई. 15 मिनट से अधिक समय तक नेशनल हाईवे को एंबुलेंस समेत सभी वाहनों के लिए ब्लॉक कर दिया गया था. इस तरह का VIP कल्चर आज के असम में स्वीकार्य नहीं है.” 

गौरतलब है कि हिमंता बिस्वा सरमा के इस कदम को एक सराहनीय पहल के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि अकसर नेताओं के काफिले के कारण लंबा जाम लग जाता है जो कि आम जनता के लिए मुसीबत बन जाता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement