Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IMD Rain Alert: इस राज्य में अगले 5 दिनों तक बारिश का अनुमान, एक जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट

Rain Forecast IMD: मौसम विभाग ने केरल के इडुक्की जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इडुक्की में 24 घंटों में बहुत भारी बारिश हो सकती है.

IMD Rain Alert: इस राज्य में अगले 5 दिनों तक बारिश का अनुमान, एक जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट

Rain in Kerala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के लोगों को अभी अभी बारिश से राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने अनुमान जताया है कि केरल में अगले पांच दिनों तक गरज और बिजली गिरने के साथ मूसलाधार बारिश हो सकती है. 

मौसम विभाग (IMD) के अनुमान के मुताबिक, तमिलनाडु के दक्षिणी तट पर बने चक्रवाती दबाव के अरब सागर के पूर्वी क्षेत्रों में प्रवेश से केरल में लगातार बारिश हो सकती है. IMD ने यह भी बताया कि आने वाले पांच दिनों में राज्य के सभी जिलों में बारिश होने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- Deoghar Temple: यहां के शिवलिंग को माना जाता है चमत्कारी! जानिए राज

IMD ने बताया कि तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, अलाप्पुझा, इडुक्की, कोट्टायम, एर्नाकुलम, त्रिशूर और वायनाड में बुधवार शाम तक गरज के साथ भारी बारिश होगी. इन जिलों में आईएमडी ने 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें- Indian Railway ने दी गुड न्यूज! समुद्र से पहाड़ तक लेकर जाएगी यह ट्रेन, जानिए टाइम और स्टॉपेज

इस जिले के लिए जारी किया गया ऑरेंज अलर्ट
मौसम विभाग ने बुधवार को राज्य में भारी बारिश (Rain in Kerala) के बीच केरल के इडुक्की जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया. मौसम विभाग ने इडुक्की में 24 घंटों में बहुत भारी बारिश का अनुमान जताया है. उसका कहना है कि 115.6 मिमी से 204.4 मिमी तक बारिश हो सकती है. राज्य के विभिन्न हिस्सों में पिछले एक सप्ताह से मध्यम से भारी बारिश हो रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement