Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'15 दिन में गिर जाएगी झारखंड की सरकार', केजरीवाल बोले- तेल की बढ़ी कीमतों से BJP खरीद लेगी विधायक

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि, 'बीजेपी 15 दिन के भीतर झारखंड सरकार को गिराने की कोशिश करेगी. पहले ईंधन की कीमतें बढ़ाई जाएंगी. इसके बाद विधायकों को खरीदा जाएगा.'

'15 दिन में गिर जाएगी झारखंड की सरकार', केजरीवाल बोले- तेल की बढ़ी कीमतों से BJP खरीद लेगी विधायक

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvindi Kejriwal) ने विश्वास मत प्रस्ताव सदन में पेश किया. इस दौरान केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को गिराने के लिए बीजेपी द्वारा शुरू किया गया 'ऑपरेशन लोटस' फेल हो गया. बीजेपी AAP के एक भी विधायक को खरीदने में कामयाब नहीं हो सकी. लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि झारखंड की सरकार 15 दिन में गिरा दी जाएगी.

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि, 'बीजेपी 15 दिन के भीतर झारखंड सरकार को गिराने की कोशिश करेगी. पहले ईंधन की कीमतें बढ़ाई जाएंगी. इसके बाद ईंधन की बढ़ी कीमत से मिलने वाले धन से झारखंड में विधायकों को खरीदा जाएगा. बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' दिल्ली में फेल हो गया लेकिन झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार को गिराने की पूरी कोशिश होगी.

ये भी पढ़ें- 'केजरीवाल के शिक्षा मॉडल में भी हुआ भ्रष्टाचार, 6,133 की जगह बनाए 4,027 क्लास रूम', BJP का आरोप

AAP के विधायकों को दिया गया 20-20 करोड़ का ऑफर
दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो आप के एक भी विधायक को खरीदकर बताए. हमारे कट्टर ईमानदार विधायक हैं. उन्होंने कहा कि AAP के विधायकों को पार्टी छोड़ने और BJP में शामिल होने के लिए 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी लेकिन हमारे विधायक ईमानदार हैं और ‘ऑपरेशन लोटस’ असफल हो गया.

ये भी पढ़ें- 'एक कश्मीरी BJP में कैसे शामिल हो सकता है?' कांग्रेस नेताओं पर भड़के गुलाम नबी आजाद

'BJP का काम सरकारें गिराने का'
बीजेपी का खेल चुनी हुई सरकारों को गिराने का है. भाजपा ने मणिपुर, बिहार, असम, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र में सरकारें गिराईं, कुछ जगह पर उन्होंने 50 करोड़ रुपये भी दिए. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में पेश किया विश्वास प्रस्ताव के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर छात्रों का नहीं बल्कि, अरबपतियों का कर्ज माफ करने का आरोप लगाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement