Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर राजस्थान में बवाल, संगठन ने बुलाया बंद, हंगामे के आसार

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या के बाद संगठन ने राज्यव्यापी बंद बुलाया है. उनकी मौत पर हंगामा बरपा है.

करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर राजस्थान में बवाल, संगठन ने बुलाया बंद, हंगामे के आसार

करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने अपने अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार को राज्यव्यापी 'बंद' का ऐलान किया है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या हुई है. करणी सेना मांग कर रही है कि हत्या की न्यायिक जांच कराई जाए. 

पुलिस ने कहा कि सुखदेव सिंह की उनके घर के लिविंग रूम में तीन अज्ञात हथियारबंद लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जिनमें से एक की भी जवाबी गोलीबारी में मौत हो गई. झगड़े के दौरान मौजूद गार्ड अजीत सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. अजीत फिलहाल आईसीयू में हैं और उनकी हालत गंभीर है.

इसे भी पढ़ें- Deepfake पर 2 दिन में जारी होगी एडवाइजरी, सरकार ने सोशल मीडिया कंपनियों से की चर्चा

किसने की है हत्या
कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्य रोहित गोदारा ने हत्या की जिम्मेदारी ली है. रोहित गोदारा ने फेसबुक पर ऐलान किया है कि उसके गिरोह ने करणी सेना प्रमुख की हत्या की पूरी जिम्मेदारी ली है. रोहित गोदारा ने कहा, 'भाइयों, आज सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह हमारे दुश्मनों की मदद करते था, उन्हें मजबूत करते था. जहां तक हमारे दुश्मनों की बात है , उन्हें अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थी तैयार रखनी चाहिए. हम जल्द ही उनसे भी मिलेंगे.' 

ये भी पढ़ें- राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सामने आया VIDEO

जयपुर में प्रदर्शनकारी करणी सेना समर्थकों ने सड़कों पर उतरकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर अपना आक्रोश जताया है. मेट्रो मास अस्पताल के बाहर प्रदर्शन हुए और मानसरोवर में सड़कें ब्लॉक कर दी गई हैं. अब जमकर हंगामा होने के आसार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement