Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishno Devi भवन के रास्ते में फटा सिलेंडर, चार जख्मी

अर्धकुंवारी के पास एक ढाबे में हुए गैस सिलेंडर विस्फोट में 4 लोग घायल हो गए हैं. इन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

Latest News
Vaishno Devi भवन के रास्ते में फटा सिलेंडर, चार जख्मी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में स्थित हिन्दुओं के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल श्रीमाता वैष्णो देवी के मार्ग में मंगलवार को एक सिलेंडर फट गया. सिलेंडर फटने की ये घटना अर्धकुंवारी मंदिर के पास एक ढाबे में हुई, जिस वजह से 4 लोग घायल हो गए. घायलों में ढाबे पर काम करने वाले 2 लोगों के अलावा श्राइन बोर्ड के 2 कर्मचारी शामिल हैं.

श्राइन बोर्ड प्रशासन ने चारों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. आपको बता दें कि कटरा से शुरू होकर अर्धकुंवारी होते हुए माता के भवन जाने वाले इस रास्ते से हर समय बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते जाते हैं, ऐसे में यहां छोटी सी घटना होने पर में बड़ा नुकसान होने की आशंका बनी रहती है.

अर्धकुंवारी के निकट हुई इस घटना के अलावा त्रिुकुटा पर्वत की पहाड़ियों के जंगल पर भी अन्य वजहों से आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि जंगल में आग लगने की घटना माता वैष्णो देवी मंदिर की पहाड़ियों के साथ लगते सांकली घाटी क्षेत्र में हुई है. यहां आग की वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ है. आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement