Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में बंद अब्बास अंसारी के साथ रोज 4 घंटे रहती थी निकहत, रूम में मिली तो पुलिस ने किया अरेस्ट

Abbas Ansari News: आरोप है कि निकहत अपने ड्राइवर नियाज, जेल अधिकारियों और कर्मचारियों के मदद से अब्बास अंसारी को भगाने की योजना बना रही थीं.

जेल में बंद अब्बास अंसारी के साथ रोज 4 घंटे रहती थी निकहत, रूम में मिली तो पुलिस ने किया अरेस्ट

Abbas Ansari wife nikhat ansari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी से उसकी पत्नी निकहत अंसारी (Abbas Ansari) की अवैध मुलाकात मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने निकहत को गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस टीम ने छापा मारा निकहत उस वक्त अपने पति अब्बास अंसारी से जेलर के पास वाले कमरे में मुलाकात कर रही थीं. पुलिस ने इस मामले में अब्बास, पत्नी निकहत और जेलर समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

कर्वी पुलिस चौकी के प्रभारी श्याम देव सिंह ने इस मामले में FIR दर्ज कराई है. पुलिस एफआईआर के मुताबिक, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का बेटा और मऊ सीट से विधायक अब्बास अंसारी पिछले साल 18 नवंबर से चित्रकूट की जेल में बंद है. सूचना मिली की अब्बास की पत्नी निकहत अंसारी अपने ड्राइवर के साथ पिछले कई दिनों से हर रोज सुबह 11 बजे के करीब अपने पति से मिलने जेल आती है और 3-4 घंटे समय बिताकर वापस चली जाती है.  

ये भी पढ़ें- VIDEO: पंजाब में खुलेआम स्कूल के बच्चों को बेची जा रही है शराब, कैमरे में LIVE कैद हुई घटना

FIR के अनुसार, निकहत को अब्बास अंसारी से मिलने के लिए कोई रोका-टोका नहीं जाता है. न ही इसके लिए कोई कोर्ट का ऑर्डर या पर्ची देखी जाती है. आरोप है कि अब्बास जेल में रहकर अपनी पत्नी के मोबाइल फोन से गवाहों और अभियोजन से जुड़े अधिकारियों को डराता धमकाता है और पैसे की डिमांड करता है. उसके गुर्गे बाहर से पैसे वसूलने का काम करते हैं. बता दें कि अब्बास पर कई गंभीर मुकदमें कोर्ट में विचाराधीन हैं.

ये भी पढ़ें- सेक्स फॉर जॉब: IAS जितेंद्र नारायण की करतूतें चार्जशीट में हुईं दर्ज, अब अदालत करेगी फैसला

अब्बास को जेल से भागने की योजना
बताया जा रहा है कि निकहत जेल में बेरोकटोक जेल में आने-जाने और पति को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए जेल अधिकारी और कर्मचारियों को तमाम तरह के उपहार और पैसा का प्रलोभन देती थीं. इतनी ही नहीं आरोप यह भी लगाया गया कि निकहत अपने ड्राइवर नियाज, जेल अधिकारियों और कर्मचारियों के मदद से अब्बास को भगाने का भी प्लान कर रहे थे.

7 लोगों को खिलाफ FIR दर्ज
डीजी जेल आनंद कुमार ने कहा कि इस मामले में सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निकहत बानो, ड्राइवर नियाज, जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर, डिप्टी उप कारगार अधीक्षक सुशील कुमार, कांस्टेबल जगमोहन और ड्यूटी पर तैनत जेल कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement