Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना', सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर बोले PM मोदी

Sonia Gandhi Covid Positive: हल्का बुखार होने और कोविड के लक्षण नजर आने के बाद सोनिया गांधी की जांच की गई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

'आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना', सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर बोले PM मोदी

पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएन हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को कोरोना से संक्रमित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. पीएम मोदी ने ट्वीट में कहा, ‘कोविड-19 से संक्रमित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’ कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोनिया गांधी के कोरोना वायरस से संक्रित होने की जानकारी दी थी.

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि बुधवार की शाम हल्का बुखार होने और कोविड के लक्षण नजर आने के बाद सोनिया गांधी की जांच की गई, जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि  फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रही हैं.  बता दें कि सोनिया गांधी पिछले दिनों जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें से भी कई कोरोना संक्रमित निकले हैं.

 

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को समन
बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजा है. सोनिया गांधी से ईडी आठ जून को पूछताछ करेगी. वहीं इसी मामले में राहुल गांधी को गुरुवार को पेश होने को कहा गया है. जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी फिलहाल देश से बाहर हैं. उन्होंने ईडी से 5 जून के बाद पेश होने के लिए नई तारीख का आग्रह किया है. 

ये भी पढ़ेंः कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, अब बैंक मैनेजर को गोलियों से भूना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement