Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राकेश टिकैत 26 Jan को फिर निकालेंगे Tractor March, बोले- मोदी सरकार नहीं कर रही MSP पर बात

Rakesh Tikait ने कहा है कि यदि 15 जनवरी तक पर MSP की बात नहीं मानी गई तो फिर से दिल्ली में 26 जनवरी को Tractor March होगा.

Latest News
राकेश टिकैत 26 Jan को फिर निकालेंगे Tractor March, बोले- मोदी सरकार नहीं कर रही MSP पर बात

राकेश टिकैत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2021 का गणतंत्र दिवस देश की राजधानी दिल्ली के लिए अराजकता का पर्याय बन गया था. वहीं अब किसान आंदोलन के नेता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को धमकी दी है कि यदि सरकार ने MSP को लेकर कोई काम या चर्चा नहीं की तो वो फिर से आंदोलन पर बैठेंगे और इस बार भी 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा. 

सरकार को सीधी चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को फिर धमकी दी है. टिकैट ने कहा, “26 जनवरी को किसान फिर देश के अलग-अलग जगहों पर ट्रैक्टर मार्च (Tractor Parade) निकालेंगे. 15 जनवरी को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होगी.”

MSP पर क्यों नहीं हुई बात 

राकेश टिकैत लंबें वक्त से MSP की मांग कर रहे हैं. ऐसे में किसान आंदोलन के खात्मे के बावजूद उन्होंने मोदी सरकार को लेकर कहा “MSP को लेकर सरकार ने अभी तक कोई कमेटी नहीं बनाई है न ही इसे लेकर सरकार ने कोई बात-चीत की है. अगर सरकार ने इसे लेकर कोई बात नहीं की तो किसान तैयार हैं” 

लालकिला नहीं संसद तक करेंगे मार्च

किसान नेता राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को‌ लेकर कहा, “ अगर सरकार नहीं मानती है तो अब हम लाल किला नहीं नए संसद भवन पहुचेंगे. 26 जनवरी को फिर से अलग-अलग जगहों पर ट्रैक्टर मार्च करेंगे. ये सरकार दूध के दाम सस्ते करने को लेकर भी कोई समझौता करने वाली है. हम उसका भी विरोध करेंगे.”

गौरतलब है कि पिछले वर्ष किसान आंदोलन और ट्रैक्टर मार्च के बीच किसानों ने राष्ट्रीय धरोहर लालकिले पर‌ धार्मिक झंडा लहरा दिया था और पूरी दिल्ली में उपद्रव मचाया था, जिसमें चलते किसानों का आंदोलन बैकफुट पर चला गया था लेकिन टिकैत के आंसुओं ने सारा माहौल बदल दिया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement