Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज, दो की मौत तीन घायल

दिल्ली कैंट इलाके में बड़ी दुर्घटना घटी है. यहां तेज रफ्तार मर्सिडीज कार के भीषण सड़क हादसे में   2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Delhi में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मर्सिडीज, दो की मौत तीन घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली कैंट इलाके में बड़ी दुर्घटना घटी है. यहां तेज रफ्तार मर्सिडीज कार के भीषण सड़क हादसे में   2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, घटना बीती रात करीब 2 बजकर 50 मिनट की है. मामले की जानकारी मिलते ही जैसे ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि कार के परखच्चे उड़े हुए थे. कार में सवार 5 लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. इनमें से 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. मृतकों की पहचान विनोद कुमार और कृष्ण सोलंकी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- Russia-Ukraine Crisis: यूक्रेन संकट पर क्या कह रहे हैं दुनिया के दिग्गज देश?

अधिकारी ने आगे बताया, शुरुआती जांच में पता चला है कि मर्सडीज कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी जिसकी वजह से कार अपना नियंत्रण खो बैठी और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई. कार में सवार लोग फरीदाबाद के एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर पालन की तरफ लौट रहे थे. इसी बीच यह दर्दनाक घटना घटी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से घटना में शामिल ट्रक की तलाश कर रही है.

(रिपोर्टर- नीरज गौड़)

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement