Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘जिहादियों’ से निपटने के लिए घर में तीर-कमान रखें- Sakshi Maharaj

साक्षी महाराज ने माना कि विवादित पोस्ट उन्हीं के फेसबुक पेज से की गई है और वह इससे पूरी तरह सहमत हैं.

Latest News
‘जिहादियों’ से निपटने के लिए घर में तीर-कमान रखें- Sakshi Maharaj

Sakshi Maharaj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज ने अब हिंदुओं को सलाह दी है कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट में 'जिहाद' करने आए लोगों की भीड़ से बचने के लिए पुलिस पर भरोसा नहीं करने की हिदायत भी दी है.

उन्होंने टोपी लगाए और हाथों में लाठी डंडे लिए नौजवानों की भीड़ की एक फोटो लगाते हुए पोस्ट में लिखा, "आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए, तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है, तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी."

पढ़ें- गुड न्यूज! देश को मिलने जा रहा है एक और Expressway, नितिन गडकरी ने किया ऐलान

वह आगे लिखते हैं, "ऐसे मेहमानों के लिए शीतल पेय की एक दो पेटी, असली वाली कुछ तीर-कमान हर घर में होनी चाहिए. जय श्री राम."

पोस्ट में उन्होंने कहा कि जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा. इस बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने माना कि यह पोस्ट उन्हीं के फेसबुक पेज से की गई है और वह इससे पूरी तरह सहमत हैं. इस पोस्ट की जरूरत क्यों पड़ी, इस सवाल का भाजपा सांसद ने कोई सीधा जवाब नहीं देते हुए उलटे सवाल कर दिया कि क्या हिंदू पिटने के लिए ही हैं.

पढ़ें- पादरी ने किया नाबालिग बच्‍ची से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement