Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunil Jakhar Left Congress: पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Sunil Jakhar Left Congress: पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

Sunil Jakhar Left Congress: पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, सुनील जाखड़ ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उदरपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर चल रहा है. इधर पंजाब में भी ही कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है. सुनील जाखड़ ने कहा कि राजनीति सारे देश में कर लीजिएगा, पंजाब को बक्श दीजिए. सुनील जाखड़ ने अंबिका सोनी पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे पूछिए कि Sikhism क्या है? उन्होंने कहा कि पंजाब का बेड़ा गर्क दिल्ली में बैठे उन नेताओं ने किया है जिन्हें पंजाब के बारे में कुछ नहीं पता है. 

सोनिया गांधी पर भी साधा निशाना
सुनील जाखड़ ने कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को खरी-खोटी सुनाई. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आप दोस्त और दुश्मन की पहचान नहीं कर सकते तो कम से कम ये समझे कि कौन अपने किए जरूरी है और कौन नहीं.  सुनील जाखड़ ने कहा कि सुनील जाखड़ ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी का भाषण सुना. बड़ा भावुक भाषण था. उन्होंने कहा कि असाधारण स्थिति को असाधारण समाधान की जरूरत होती है. 

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi Masjid: 3 तहखानों ही हुई वीडियोग्राफी, असदुद्दीन ओवैसी ने सर्वे को बताया 'असंवैधानिक'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement