Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: दिल्ली एनसीआर में आज हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi NCR Weather Update: मौसम विभाग का कहना है कि आज दिल्ली के कई इलाकों में जमकर बारिश हो सकती है जिससे तापमान में एक बार फिर गिरावट देखने को मिल सकती है.

Weather Report: दिल्ली एनसीआर में आज हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Delhi Ncr Rain Prediction 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछ्ले कुछ दिनों से दिल्ली में हुई बारिश से मौसम काफी सुहावना हो गया है और तापमान में गिरावट में देखी गई है. भीषण गर्मी से जूझ रहे दिल्लीवासियों के लिए बारिश एक बड़ी राहत बनकर आई थी. हालांकि मंगलवार को बारिश तो नहीं हुई लेकिन तापमान में कमी देखी गई जिसके चलते लोगो को हीटवेव से राहत मिली है. संभावना है कि आज दिल्ली में एक बार फिर बारिश हो सकती है. 

दिल्ली के मौसम को लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि मंगलवार को अधिकतम तापमान सामान्य से 11 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया. IMD का कहना है कि बुधवार के लिए भी बारिश हो सकती है जिसके चलते मौसम विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है.

बिना दहेज के हो रही थी शादी, फिर भी दुल्हन ने लौटाई बारात, वजह जानकर दंग हो जाएंगे आप

आज भी हो सकती है बारिश

मौसम विभाग का अनुमान है कि बारिश के चलते आज एक बार फिर तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है. मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी इस हफ्ते दिल्ली एनसीआर और आस पास के इलाकों को मौसम ऐसा ही रहेगा, हालांकि 8 मई के बाद मौसम फिर बदल सकता है और लोगों को गर्मी परेशान कर सकती है. 

AI के गॉडफादर ने Google छोड़ते समय कही डरावनी बात, क्या टर्मिनेटर मूवी जैसा होगा हमारा फ्यूचर?

तापमान में हो सकती है गिरावट

आज के मौसम को लेकर भारतीय मौसम विभाग ने बताया है कि दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट है. साथ ही बुधवार को पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे. इतना ही नहीं कई इलाकों में हल्की से लेकर भारी बारिश की संभावनाएं भी जताई गई हैं. विभाग का अनुमान है कि इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलती रहेंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement