Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन थे शिवसेना नेता अभिषेक घोषालकर फेसबुक लाइव के दौरान जिनकी हुई हत्या?

अभिषेक घोषालकर उद्धव ठाकरे गुट के शिवसैनिक थे. उन्हें मारने वाले आरोपी का नाम मॉरिस है.

Latest News
कौन थे शिवसेना नेता अभिषेक घोषालकर फेसबुक लाइव के दौरान जिनकी हुई हत्या?

शिवसेना नेता अभिषेक घोषालकर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शिवसेना नेता अभिषेक घोषालकर की गोली मारकर हत्या कर दी है. मॉरिस नाम के एक आरोपी ने उन पर जमकर फायरिंग की और खुद पर भी 4 गोलियां दागकर खुदकुशी कर ली.

मॉरिस ने भी मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं शिवसेना नेता अभिषेक घोषालकर भी बचाए नहीं जा सके. यह हत्या तब हुई जब मॉरिस ने फेसबुक लाइव के बहाने उन्हें अपने दफ्तर में बुलाया था. लाइव के दौरान ही उन्हें हाथ से जान गंवानी पड़ी.

कौन थे अभिषेक घोषालकर?
अभिषेक घोषालकर शिवसेना से जुड़े थे. वे उद्धव गुट के नेता थे. उनके पिता पूर्व विधायक विनोद घोषालकर हैं. वह खुद भी पूर्व पार्षद रह चुके हैं और इस बार फिर दम ठोकने की तैयारी कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- कश्मीर में मौसम ने तोड़ा 43 साल का रिकॉर्ड, जनवरी का महीने रहा सबसे गर्म

स्थानीय स्तर पर उनके परिवार के नाम की तूती बोलती है. मॉरिस ने फेसबुक लाइव के बहाने उन्हें अपने दफ्तर बुलाया और गोली मारकर जान ले ली.

अभिषेक के पिता विनोद घोषालकर मुंबई बिल्डिंग रिपेयर्स एंड रिकंस्ट्रक्शन बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. अभिषेक घोषालकर की पत्नी भी पार्षद रह चुकी हैं. मुंबई के बोरीवली विधानसभा क्षेत्र में इस परिवार की मजबूत पकड़ है.

दफ्तर बुलाकर दागी गोलियां
अभिषेक फेसबुक लाइव के बाद जैसे ही उठकर जा रहे थे, तभी मॉरिस ने ताबड़तोड़ 5 राउंड उन पर फायरिंग कर दी. उसने खुद को भी गोली मार दी. जैसे ही हॉस्पिटल ले जाया गया, ट्रीटमेंट के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. 

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​Facebook लाइव के दौरान उद्धव गुट के नेता पर फायरिंग, हमलावर ने खुद को भी उड़ाया

क्यों हुआ था हमला
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिषेक और मॉरिस के बीच किसी बात को लेकर अनबन थी लेकिन अब दोनों के बीच विवाद सुलझ गया था. मॉरिस ने हमला क्यों किया, क्या दुश्मनी की वजह थी, यह अभी तक सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement