Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रात में उठीं 2 महिलाएं तो बिस्तर पर सोया था अनजान शख्स, आरोपी अरेस्ट!

रात में उठीं 2 महिलाएं तो बिस्तर पर सोया था होटल का वेटर. महिलाओं का आरोप की वह कर रहा था छेड़छाड़ की कोशिश...

रात में उठीं 2 महिलाएं तो बिस्तर पर सोया था अनजान शख्स, आरोपी अरेस्ट!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के खंडवा से शर्मनाक और अजीब घटना सामने आई है. भोपाल की दो महिलाएं खंडवा आई थीं. वे दोनों खंडावा के एक होटल में रुकी थीं. दोनों अपने कमरे में आराम कर रही थीं. देर रात जब उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा एक शख्स बेड पर सोया हुआ है. जैसे ही दोनों ने शोर मचाया वह शख्स भाग खड़ा हुआ और बाहर से कमरा बंद कर दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी की पहचान बालीराम के रूप में हुई है. वह उसी होटल में वेटर का काम करता है.

यह मामला खंडवा के रणजीत होटल का है. यहां एक एनजीओ में काम करने वालीं दो महिलाएं भोपाल से आई हुई थीं. उन्होंने होटल का कमरा बुक कराया. शाम में खाना खाने के बाद दोनों महिलाएं अपने कमरे में सो गईं. देर रात उनमें से एक की नींद टूटी तो उन्होंने देखा की एक अनजान शख्स उनके बेड पर सोया हुआ है. उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. तभी वह कमरा बाहर से बंद कर फरार हो गया. दोनों ने रिसेप्शन पर फोन किया. फिर जाकर रिसेप्शन का कर्मचारी ने दरवाजा खोला. दोनों महिलाएं रात भर डरी हुई थीं. सुबह उन्होंने थाने में जाकर शिकायत की.

यह भी पढ़ें, भोपाल: नर्सों का आरोप, हाफ पैंट में चेंजिंग रूम में घुस आते हैं डॉक्टर, रेप की भी कोशिश

सुबह पुलिस ने होटल के सभी कर्मचारियों को सुबह एक साथ खड़ा किया. दोनों महिलाओं ने आरोपी को पहचान लिया. आरोपी उसी होटल में वेटर का काम करता है. जांच में पता चला कि रात को जब महिलाएं सो गई थीं तो वह खिड़की के रास्ते उनके कमरे में घुसा और उनके बेड पर जाकर सो गया. आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह नशे में गलत नीयत से उनके कमरे में घुसा था. 

यह भी पढ़ें, यूपी में घिनौनी वारदात, नाबालिग से पहले गैंगरेप, फिर नंगा कर सड़क पर दौड़ाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement