Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma Controversy: नूपुर पर नीतीश ने कहा, जब कार्रवाई हो गई तो हंगामे की क्या जरूरत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नूपुर शर्मा के मुद्दे पर कहा कि अगर कार्रवाई हो गई है तो इस मुद्दे पर हंगामे की क्या जरूरत है...

Nupur Sharma Controversy: नूपुर पर नीतीश ने कहा, जब कार्रवाई हो गई तो हंगामे की क्या जरूरत

नीतीश कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बीजेपी की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान को लेकर जारी विवाद के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सोमवार को साफ लहजे में कहा कि अगर बीजेपी ने एक्शन ले लिया, FIR भी दर्ज हो गई तो फिर हंगामे की जरूरत क्या है. उन्होंने कहा कि मुझे तो यह सब देखकर आश्चर्य होता है.

'जनता के दरबार में मुख्यमंत्री' कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने नूपुर शर्मा को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि बीजेपी ने नूपुर शर्मा के खिलाफ एक्शन ले ही लिया, नूपुर शर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है. उसके बावजूद भी अगर कोई बात हो रही है तो उस पर ध्यान देने की जरूरत है.

'वासेपुर गैंग' ने रची थी रांची हिंसा की साजिश,  नीले कुर्ते-नीली टोपी का भी कनेक्शन!

नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर आपस में झगड़ा कराना चाहते हैं. जरूरी नहीं है कि कोई भी चीज स्वभाविक हो.उन्होंने यह भी कहा कि कितना भी कुछ कर लीजिए आपस में कुछ लोग झगड़ा करवाते ही रहेंगे.

उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसी स्थिति नहीं है. यहां कोई भी विवाद का माहौल नहीं है. लोग भी मिलजुल कर रहते हैं और प्रशासन, पुलिस भी मुस्तैद है.

Nupur Sharma Controversy: आखिर खाड़ी देशों को भारत क्यों नहीं कर सकता है इग्नोर, जानें वजह

झारखंड में हिंसा के दौरान बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के साथ किए गए हमले के संबंध में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि यह वहां (झारखंड) की सरकार का दायित्व है. बिहार की सरकार तत्काल वहां के अधिकारियों से बातचीत की थी. अधिकारी इस मामले को देख रहे हैं. गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के एक विवादास्पद बयान को लेकर कई जगहों पर हिंसा हुई. हालांकि, बीजेपी ने नूपुर शर्मा को सस्पेंड कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement