Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

24 साल की लड़की से 14 साल के बच्चे को था 'इश्क', दूसरे लड़कों से बात करने मौत के घाट उतारा

बुलंदशहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां 14 साल के नाबालिग लड़के को एक युवती से मोहब्बत था. वह युवती को दूसरे लड़कों से बात करते हुए देखकर नाराज हो गया और उसकी हत्या कर डाली. पढ़ें हमारे रिपोर्टर मोहित गोमत की रिपोर्ट...

24 साल की लड़की से 14 साल के बच्चे को था 'इश्क', दूसरे लड़कों से बात करने मौत के घाट उतारा

एकतरफा प्यार में हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली से सटे यूपी के बुलंदशहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एकतरफा इश्क में एक 14 साल के नाबालिग लड़के ने 24 साल के युवती का कत्ल कर दिया है. पुलिस को युवती की लाश पहासू के काजी खेल मोहल्ले में मिली है.

पुलिस ने बताया कि मृतका की चाची की तहरीर पर जांच शुरू की गई. जांच में पता चला कि युवती से एक 14 साल का बच्चा एकतरफा मोहब्बत करता था. हालांकि, युवती कई अन्य लड़कों से भी बात करती थी. जिससे वह नाराज रहता था. इसी वजह से उसने युवती की हत्या कर दी और शव को खाली प्लॉट में फेंक दिया था.

पुलिस ने बताया कि 14 साल के बच्चे का युवती के घर आना-जाना था. बताया जा रहा है कि युवती ने लड़के से 500 रुपये और एक गैस सिलेंडर भी उधार लिया था. पूछताछ में लड़के ने बताया कि जब मैं उससे पैसे मांगता था तो वह टाल देती थी. एक बार जब मैंने पैसे मांगे तो उसने मुझे थप्पड़ भी मार दिया था,लेकिन मैं उससे मोहब्बत करता था इसलिए कुछ नहीं कहा.

यह भी पढ़ें, प्रेमिका ने पकड़े थे हाथ और पति ने चाकुओं से पूरा शरीर गोद डाला

आरोपी का कहना है कि वह दूसरे लड़कों के बात करती थी जो मुझे बहुत बुरा लगता था. उसने बताया कि रात को वह मृतका के घर पर पहुंचा और सोते वक्त उसके सिर पर ईंट मारकर और मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंटकर मार डाला. नाबालिग का कहना था कि उसके बाद मैंने उसके शव को घसीटते हुए एक खाली प्लॉट पर ले जाकर फेंक दिया.

यह भी पढ़ें, प्यार, शादी और अब धोखा, यूपी के अजब प्रेम की गजब कहानी!

आरोपी ने युवती की हत्या के बाद उसका मोबाइल अपने पास रख लिया. मृतका के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकार पुलिस नाबालिग लड़के तक पहुंची. पुलिस के पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement