Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Crisis: गुवाहाटी से आज गोवा पहुंचेंगे एकनाथ शिंदे और बागी गुट, 5 स्टार होटल में बुकिंग

Maharashtra Political Crisis: पिछले एक सप्ताह से गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए शिवसेना के बागी विधायक बुधवार को गोवा रवाना हो सकते हैं. खबर है कि गोवा में 5 स्टार होटल बुक कर लिया गया है और बागी विधायकों के लिए स्पाइसजेट के विमान का भी इंतजाम कर लिया गया है. 

Maharashtra Crisis: गुवाहाटी से आज गोवा पहुं�चेंगे एकनाथ शिंदे और बागी गुट, 5 स्टार होटल में बुकिंग

विधायकों के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट बुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में जारी सियासी ड्रामा के बीच गुवाहाटी से गोवा तक हलचल शुरू हो गई है. खबर है कि गोवा से आज किसी भी वक्त बागियों का गुट गोवा के लिए रवाना हो सकता है और वहां से मुंबई जाएंगे. खबर है कि गोवा में विधायकों को ठहराने के लिए आलीशान होटल बुक है. शिवसेना के 39 बागी विधायकों और कुछ निर्दलीय विधायक एक विमान से गोवा तक एक साथ यात्रा करेंगे और वहां से उनके मुंबई रवाना होने की खबर है.

गुवाहाटी होटल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा 
बागी विधायकों के गुवाहाटी होटल से बाहर जाने की अटकलों के बीच वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूत्रों का कहना है कि वे 29 जून को दोपहर में होटल से बाहर निकल जाएंगे और शाम को गोवा के लिए उड़ान भर सकते हैं.

गुवाहाटी पहुंचने से पहले बागियों का गुट सूरत में ठहरा था लेकिन फिर एक सप्ताह पहले सबको गुवाहाटी भेजा गया था. गुवाहाटी में शिंदे समेत दूसरे विधायकों की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं. 

यह भी पढ़ें: जिस होटल में रुका है Eknath Shinde गुट, वहां पांच जुलाई तक नहीं होगा यह काम

Supreme Court पहुंचा सियासी संकट
महाराष्ट्र के सियासी संकट का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. फ्लोर टेस्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने शिवसेना की अर्जी मंजूर कर ली है. शाम 5 बजे सुप्रीम कोर्ट इस केस की सुनवाई करने वाला है. शिवसेना का सुप्रीम कोर्ट में पक्ष कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अभिषेक मनु सिंघवी रख रहे हैं. 

एकनाथ शिंदे गुट के वकील नीरज किशन कौल ने शिवसेना की अर्जी का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि सत्र बुलाना और फ्लोर टेस्ट कराना यह सदन का मामला है. कोर्ट को इसमें दखल नहीं देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Maharashtra Crisis: फ्लोर टेस्ट पर उद्धव ठाकरे सरकार को बड़ी राहत, आज शाम सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement