Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hamidia Hospital Bhopal: 52 नर्सों का आरोप, हाफ पैंट में चेंजिंग रूम में घुस आते हैं डॉक्टर, रेप की भी कोशिश

भोपाल के हमीदिया अस्पताल से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. 50 से ज्यादा नर्सों ने अस्पताल के सुपरिटेंडेंट पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं...

Hamidia Hospital Bhopal: 52 नर्सों का आरोप, हाफ पैंट में चेंजिंग रूम में घुस आते हैं डॉक्टर, रेप की भी कोशिश

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. 50 से ज्यादा नर्सों ने अस्पताल के सुपरिटेंडेंट पर छेड़छाड़ और यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

हमीदिया हॉस्पिटल के 52 नर्सों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पत्र पर मुख्यमंत्री ने तुरंत संज्ञान लिया. उन्होंने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र, स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग और डीजीपी सुधीर सक्सेना को पत्र भेजा और उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

नर्सों ने अपने पत्र में लिखा है कि डॉक्टर दीपक मरावी रात में शराब के नशे में चेंजिंग रूम में चले आते हैं. वह भी हाफ पैंट पहनकर. नर्सों का कहना है कि चेंजिंग रूम में वह अश्लील हरकत भी करते हैं. 

यही नहीं नर्सों ने आरोप लगाया है कि छुट्टी मांगने पर वह अपने चैंबर में बुलाते हैं. आरोप है कि उन्होंने 30 मई को एक नर्स को अपने चैंबर में बुलाया और रेप करने की कोशिश की. नर्स ने जब विरोध किया तो उसे धमकाया भी. आरोप है कि डॉक्टर मरावी ने कहा कि मेरा कुछ नहीं होने वाला, मैं सीएम का आदमी हूं. उन्होंने ने ही मुझे यहां सुपरिटेंडेंट बनाया है. मैं तुम लोगों की नौकरी खा जाऊंगा और जीने लायक भी नहीं छोड़ूंगा. गौरतलब है कि डॉक्टर दीपक मरावी पहले भी कई विवादों में रह चुके हैं.

Indore Domino's Girl: 'लेडी गैंग' ने पिज्जा गर्ल को सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने कमिश्नर गुलशन बामरा को जांच के आदेश दिए हैं. बामरा 10 दिन के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपेंगे.

स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि भोपाल गांधी मेडिकल कॉलेज और हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर दीपक मरावी के खिलाफ शिकायत मिली है. यह संवेदनशील मामला है अभी कुछ ज्यादा कहना उचित नहीं होगा. जांच के आदेश दिए गए हैं. जब रिपोर्ट आएगी तो इसके बारे में कहना उचित होगा.

मामला सामने आने के बाद इस पर प्रदेश की सियासत भी गरमा गई है. कांग्रेस इस मुद्दे पर हमलावर हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है, 'सरकार को हमीदिया अस्पताल की घटना में अत्यंत गंभीरता से जांच करनी चाहिए. प्रदेश गौरव, कोरोना योद्धा नर्स बहनों को न्याय सुनिश्चित किया जाना चाहिए.'

कांग्रेस की संगीता शर्मा ने अधीक्षक को तत्काल हटाने की मांग की. उन्होंने कहा कि दीपक मरावी को गंभीर आरोपों के बावजूद बचाने की कोशिश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement