Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shrikant Tyagi Case: नोएडा अथॉरिटी ने चलाया बुलडोजर, सोसायटी के लोग बोले- दो महीने पहले ही मना दशहरा, आज हुआ लंका दहन

Shrikant Tyagi News: श्रीकांत त्यागी पर नोएडा प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है. नोएडा अथॉरिटी ने श्रीकांत त्यागी द्वारा ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया है.

Shrikant Tyagi Case: नोएडा अथॉरिटी ने चलाया बुलडोजर, सोसायटी के लोग बोले- दो म��हीने पहले ही मना दशहरा, आज हुआ लंका दहन

बदज़ुबान पर बुलडोजर!

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी पर नोएडा अथॉरिटी ने बड़ा एक्शन लिया है. ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा किए गए अवैध निर्माण को नोएडा अथॉरिटी ने बुलडोजर के जरिए गिरा दिया है. आज सुबह ही नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बुलडोजर लेकर पहुंच गए और सुबह 10 बजे से पहले ही उन्होंने श्रीकांत त्यागी द्वारा किए गए अवैध निर्माण को गिरा दिया.

ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने से स्थानीय लोग काफी खुश दिखाई दिए. लोगों ने बुलडोजर एक्शन के बाद सोसायटी में मिठाई बांटी. ग्रैंड ओमैक्स में रहने वाले लोगों का कहना है कि श्रीकांत त्यागी का व्यवहार काफी बुरा था. वह आए दिन लोगों को धमकाता था. सोसायटी की एक महिला ने बताया कि हम सभी लोग पीड़िता के साथ हैं. लोगों ने बताया कि श्रीकांत त्यागी के बच्चे भी उनके बच्चों को धमकाते थे.

इससे पहले रविवार शाम को नोएडा की ग्रैंड ओमैक्सी सोसायटी में उस समय हंगामा हो गया, जब बाहरी लोग सोसायटी के अंदर पहुंच गए. इसपर सोसायटी के लोगों द्वारा आपत्ति जताने पर विवाद बढ़ गया. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने सोसायटी के अंदर मौजूद लोगों को हिरासत में लिया. इस समय ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी पर नोएडा पुलिस के कई जवान तैनात हैं.

क्या है मामला?
दरअसल शुक्रवार को नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में रहने वाले नेता श्रीकांत त्यागी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में श्रीकांत एक महिला के साथ गाली-गलौच करता नजर आ रहा है. श्रीकांत महिला के पति को लेकर भी अपशब्द बोल रहा था. यह वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया. श्रीकांत त्यागी का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग भाजपा पर सवाल उठाने लगे. श्रीकांत खुद को भाजपा नेता बताता है लेकिन भाजपा ने उससे पूरी तरह से कन्नी काट ली.भाजपा ने उसपर कठोर कार्रवाई की मांग कर दी. इससे पहले ही श्रीकांत फरार हो गया.

पढ़ें- Shrikant Tyagi की गिरफ्तारी के लिए बनी 8 टीमें, पुरानी है क्रिमिनल हिस्ट्री

अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है श्रीकांत
श्रीकांत त्यागी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. श्रीकांत त्यागी पर कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने उसपर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कही है. श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस ने 8 टीमें गठित की हैं. बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने श्रीकांत की आखिरी लोकेशन ऋषिकेश में ट्रेस की है. पुलिस उसका पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है.

पढ़ें- Shrikant Tyagi के समर्थन में ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में घुसे बाहरी लोग, पुलिस ने हिरासत में लिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement